बांधवगढ़ के जंगल में गूंजी किलकारी, हथिनी अनारकली ने दिया अपने 5वें बच्चे को जन्म,VEDIO

0
231
उमरिया (संवाद)। उमरिया जिले के विश्व प्रसिद्ध बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में न सिर्फ बाघ दर्शन के लिए मशहूर है बल्कि यहां पर अन्य जंगली जानवरों के भी आसानी से दर्शन हो जाते हैं। इसी क्रम में बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के भीतर आमा नाला कैम्प बांधवगढ़ की प्रसिद्ध हथिनी ने अपने पांचवें बच्चे को जन्म दिया है। बांधवगढ़ में आए नए मेहमान को लेकर प्रबंधन और पूरे वन हमले में खुशी का माहौल है। बांधवगढ़ प्रबंधन हथिनी और उसके नन्हे बच्चे के स्वास्थ्य को लेकर भी सजग है।

बांधवगढ़ के जंगल में गूंजी किलकारी, हथिनी अनारकली ने दिया अपने 5वें बच्चे को जन्म

मार्केट में लेगा एंट्री Infinix GT 20 pro का स्मार्टफ़ोन 5000mAh मजबूत बैटरी के साथ

इस संबंध में जानकारी देते हुए बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के उपसंचालक पीके वर्मा ने बताया कि बांधवगढ़ के आमा नाला कैंप में बांधवगढ़ की मशहूर हथिनी अनारकली ने अपने पांचवें बच्चे के रूप में एक स्वस्थ्य मेल बच्चे को जन्म दिया है। जबकि हंसने अनारकली और उसके नन्हे मेल बच्चा पूरी तरीके से स्वस्थ है। वही बांधवगढ़ में नए मेहमान आने की खुशी का माहौल है।

बांधवगढ़ के जंगल में गूंजी किलकारी, हथिनी अनारकली ने दिया अपने 5वें बच्चे को जन्म

TMKOC मे लौट आई नई ‘दयाबेन टप्पू के पापा के साथ करेंगी रोमांस

बताया गया कि बांधवगढ़ की मशहूर हथनी अनारकली अपने 60 वर्ष की उम्र में एक मेल स्वस्थ्य बच्चे को जन्म दिया है। अनारकली को सन 1978 -79 में बिहार प्रदेश के सोनपुर मेला से बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व लाया गया था,  तब से लेकर अभी वर्तमान समय तक जहां इसने पांच बच्चों को जन्म दिया, वहीं वह अपनी बेहतर सेवाएं भी बांधवगढ़ को देती रही है।

बांधवगढ़ के जंगल में गूंजी किलकारी, हथिनी अनारकली ने दिया अपने 5वें बच्चे को जन्म

वेयरहाउस में रखा मिला सड़ा गेंहू,निरीक्षण के दौरान जिम्मेदारों की खुली पोल,4 अधिकारी सस्पेंड

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here