TMKOC मे लौट आई नई ‘दयाबेन टप्पू के पापा के साथ करेंगी रोमांस

0
264
TMKOC मे लौट आई नई 'दयाबेन टप्पू के पापा के साथ करेंगी रोमांस
TMKOC मे लौट आई नई 'दयाबेन टप्पू के पापा के साथ करेंगी रोमांस

TV की दुनिया का popular शो (TMKOC) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक बार फिर से चर्चा में है।उसमें पिछले सात साल से दयाबेन की जगह खाली थी , जो कि अब भरने जा रही है । उस शो में दयाबेन वापस आ रही है .

दयाबेन… दयाबेन, When you’re coming?’ अगर आप भी यही गाना पिछले 7 सालों से गा रहे हैं तो अब मत गाये   क्योंकि आपका इंतजार खत्म हो गया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी तो नहीं, बल्कि नई दयाबेन आ रही हैं। producer असित मोदी ने फैन्स से कई बार वादे किए जो बाद में टूटकर बिखर गए। इस कारण लोगों ने उम्मीद भी छोड़ दी। मगर अब ऐसा नहीं होगा। दयाबेन वापस आ रही है

Oppo की बत्ती बुझाने आ गया Realme का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगी पावरफुल बैटरी

Jennifer Mistry confirmed

Jennifer Mistry ने आगे बताया कि वो लड़की ही दया है। उसे दिल्ली से मुबंई बुलाते हैं। पिछले तीन साल से उसका Audition ले रहे हैं। वह बहुत यंग और खुबसुरत है। ये शायद 28-29 साल की है। ऐसे में उसके और जेठालाल के बीच बहुत ज्यादा उम्र का अंतर दिखाई देगा। उसका सबके साथ अलग-अलग mockshoot भी हो चुका है।

TMKOC दिशा वकानी ने छोड़ा था

TMKOC शो मे आपको याद हो तो Disha Vakani ने प्रेग्नेंसी के कारण शो छोड़ा था। जबकि बीच में उनके लौटने की अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और ये बात को पूरे 7 साल हो गए। उन्होंने दर्शकों को खूब entertain किया और TMKOC शो मे लोग उनकी जगह किसी और को देख नहीं पाएंगे क्योंकि उनका बोलने का तरीका, बात करने का तरीका एकदम अलग था।

मार्केट मे मचाएगी कहर Activa 7G का स्कूटर 60kmpl का माइलेज के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here