Oppo का मार्केट ठप करने आ गया Vivo का धांसू कैमरा क्वलिटी वाला स्मार्टफोन, जाने पूरी डिटेल्स

0
285
Vivo Flying Drone

Oppo का मार्केट ठप करने आ गया Vivo का धांसू कैमरा क्वलिटी वाला स्मार्टफोन, जाने पूरी डिटेल्स. नमस्कार दोस्तों जैसा की आपको बता दे की Vivo कम्पनी मार्केट में अपने दमदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है. और मार्केट में इसकी डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है. ऐसे में Vivo ने अपने यूजर्स के लिए मार्केट में अपना वेरिएंट पेश करने की फूल तैयारी में है. आपको बता दे की Vivo अपने नए वेरिएंट को मार्केट में Vivo Flying Drone स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च करने वाला है. तो चलिए जानते है इसके बारे में विस्तार से अंत तक बने रहे.

यह भी पढ़िए :-  धांसू माइलेज के साथ इन फीचर्स में मिल रही 7 Seater कार , जाने क्या है कीमते

Vivo Flying Drone स्मार्टफोन स्मार्ट फीचर्स

अगर इसके फीचर्स के बारे में बात करे तो Vivo Flying Drone स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले के साथ में 144hz का रिफ्रेश रेट और शानदार पिक्सल रेजूलूशन देखने को मिल जाएगा। आपको इस फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। Vivo स्मार्टफोन में आपको 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Vivo मोबाइल में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम जैसे कई सरे स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

Oppo का मार्केट ठप करने आ गया Vivo का धांसू कैमरा क्वलिटी वाला स्मार्टफोन, जाने पूरी डिटेल्स

Vivo Flying Drone स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा क्वालिटी

आगे इसके कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करे तो Vivo Flying Drone स्मार्टफोन में आपको 200MP के ड्रोन कैमरे के साथ 13MP का लेंस और 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया जा सकता है. जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16MP का तगड़ा फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़िए :-  बेहद सस्ते दाम पर बिक रहे iPhone से लेकर Redmi फोन, जल्द उठाये फायदा

Vivo Flying Drone स्मार्टफोन का दमदार बैटरी बैकअप

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है की Vivo Flying Drone स्मार्टफोन में में आपको पावर के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी और चार्जिंग के लिए 120 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here