मार्केट में धूम मचाने Tata ला रही अपनी सफारी का इलेक्ट्रिक वर्जन, जाने कीमत और फीचर्स

0
54
Tata safari electric version

मार्केट में धूम मचाने Tata ला रही अपनी सफारी का इलेक्ट्रिक वर्जन, जाने कीमत और फीचर्स, जैसा की आपकी जानकारी के लिए बता दे की टाटा कम्पनी अपनी इलेक्ट्रिक का इलेक्ट्रिक वर्जन भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की फूल तैयारी में है. आपको बता दे की इंटीरियर रेगुलर सफारी के समान काफी मिलता जुलता है. टाटा के इस नए इलेक्ट्रिक वर्जन के में एक से बढ़कर एक ताबरतोड़ फीचर्स देखन को मिलने वाले है. तो चलिए जानते है इसके बारे में विस्तार से आर्टिकल के अंत तक बने रहिए.

Read more : Amazon पर लगी ऑफर्स की झड़ियां, बंपर डिस्काउंट में बिक रहे ये iphone

टाटा सफारी ईव

आपकी जानकारी के लिए बता दे की टाटा सफारी ईवी की भारी कवर के साथ इसकी तस्वीरें कैमरे में कैद की गई थी. और इसकी खास बात यह है की ये पंच ईवी और हैरियर ईवी के बाद, यह ब्रांड के नए Acti.ev प्लेटफॉर्म पर बेस्ड तीसरी टाटा एसयूवी होने वाली है. इस 3-रो इलेक्ट्रिक एसयूवी का डिजाइन बहुत ही शानदार होने वाला है. जिसमें क्लोज्ड ग्रिल, अलग डिज़ाइन के अलॉय व्हील और EV बैज जैसे कई तरह के नए नए फीचर्स शामिल किए हैं.

मार्केट में धूम मचाने Tata ला रही अपनी सफारी का इलेक्ट्रिक वर्जन, जाने कीमत और फीचर्स

टाटा सफारी ईवी का पॉवरट्रेन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की टाटा सफारी इस EV की रेंज लगभग 500 किमी प्रति चार्ज होने की उम्मीद है. लेकिन इसकी पावरट्रेन की जानकारी का कोई खुलासा नहीं हुआ है.

Read more : MP: बेहद चौंकाने वाली खबर: क्या आपको पता है कि किस विद्यालय के छात्र बोर्ड परीक्षा में सारे के सारे हो गए फेल,एक भी छात्र नहीं हुआ पास

टाटा सफारी ईवी की कीमत

यदि इसकी कीमत के बारे में बात की जाये तो इस टाटा सफारी ईवी की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 32 लाख रुपये के आस पास होने वाली है. और आपको इसका मुकाबला सुजुकी eVX और हुंडई क्रेटा ईवी जैसी कारों से देखने को मिल सकता है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here