Nothing ने पेश किए नए अवतार मे अपने दो AI फीचर्स वाले इयरबड्स

0
27
 Nothing Ea

Nothing ने पेश किए नए अवतार मे अपने दो AI फीचर्स वाले इयरबड्स, आपको बता दे की भारतीय मार्केट में नथिंग ने अपने Nothing Ear और Nothing Ear इयरबड्स में लॉन्च कर दिया है। यह इयरबड्स आपको क्लियर साउंड, चैटजीपीटीएआई, ऑटोमेटिक न्वाइ कैंसिलेशन, वॉइस प्रोफाइल, इक्विलाइजर जैसे शानदार फीचर्स शामिल किए गए हैं। आपको बता दे की इन इयरबड्स की सेल 29 अप्रैल 2024 से शुरू ही जाएंगे। तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से समझते है.

जैसा की आप सभी को बता दे की Nothing Ear और Nothing Ear को भारतयी मार्केट में पेश कर दिया गया है. आपको बता दे की Nothing Ear एक अफोर्डेबल वेरिएंट है, जो की आपको बिल्कुल नई डिजाइन में दखने को मिलने वाला है. नथिंग के इस नए इयरबड्स में आपको चैटजीपीटी एआई फीचर दी देखने को मिल जाएगा, मार्केट में आपके ये इयरबड्स येलो कलर ऑप्शन में देखने को मिलने वाले है.

Nothing ने पेश किए नए अवतार मे अपने दो AI फीचर्स वाले इयरबड्स

यह भी पढ़िए :- एयरटेल ने पेश किया नया 79 वाला प्लान, झनाझन फायदे के साथ देखो आईपीएल, जाने प्लान की डिटेल्स

दमदार फीचर्स

अगर इनके फीचर्स की बात करे तो इन इयरबड्स में आपको क्लियर साउंड मिल रहा है। एयरफ्लो के लिए दो एडिशनल वेंट के साथ दिया जा रहा हैं। इयरबड्स में LHDC 5.0 और LDAC codec सपोर्ट के साथ दिया गए है।

इसके आलावा नथिंग इयर में कस्टम 11 मिमी डायनेमिक ड्राइवर भी दिया जा रहा है। इसमें आपको ब्लूटूथ पर हाई-रिज़ॉल्यूशन स्ट्रीमिंग के लिए LHDC 5.0 और LDAC कोडेक का सपोर्ट भी देखने को मिलने वाला है । नथिंग इयर में वॉइस प्रोफाइल बनाने, इक्विलाइज़र, एएनसी कंट्रोल और जैसे कई प्रकार के लाजवाब फीचर्स देखने को मिल जायेंगे.

Nothing ने पेश किए नए अवतार मे अपने दो AI फीचर्स वाले इयरबड्स

यह भी पढ़िए :- मार्केट में तबाही मचाने TVS ने लॉन्च की अपनी नई Apache RR310, देखें कीमत और फीचर्स

 Nothing Ear, और Nothing Ear (a) की कीमत

यदि इसकी कीमत की बात करे तो Nothing Ear की कीमत 11,999 रुपये है, जिसकी सेल भारतीय मार्केट में में 29 अप्रैल से शुरू हो जाएँगी । जबकि Nothing Ear (a) की कीमत मात्र 7,999 रुपये है , और इसकी सेल 22 अप्रैल 2024 से ही शुरू हो जाएँगी .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here