थार की लंका लगाने आ गयी मार्केट में नई Jeep Wrangler, जाने कीमत और फीचर्स

0
213
Jeep Wrangler

थार की लंका लगाने आ गयी मार्केट में नई Jeep Wrangler, जाने कीमत और फीचर्स, आपको बता दे की Jeep Wrangler कम्पनी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में अपनी नई Jeep Wrangler Facelift को नए अवतार में पेश करने की फुल तैयारी में है.कम्पनी नए एसयूवी रैंगलर में आपको बहुत ही तगड़े फीचर्स रही है.

Wrangler के दमदार व्हील्स

आपको बता दे की कम्पनी ने इस गाड़ी को एक अलग ही अंदाज में लॉन्च किया है. आपको बता दे की कम्पनी अपनी नई एसयूवी रैंगलर को भारतीय मार्केट मर पेश करने वाली है. कम्पनी ने नई एसयूवी रैंगलर में स्टाइलिंग और फीचर्स में नए नए बदलाव किये है. आपको इस नई एसयूवी में सात ब्लैक स्लैट्स के साथ नई ग्रिल देखने को मिलने वाली है, इसके आलावा इसमें 17 से 20 इंच के 10 तरह के अलॉय व्हील डिजाइन भी देखने को मिल सकता है.

थार की लंका लगाने आ गयी मार्केट में नई Jeep Wrangler, जाने कीमत और फीचर्स

यह भी पढ़िए :-Haier ने भारतीय मार्केट में तहलका मचाने पेश की शानदार स्मार्ट टीवी की नई सीरीज, जाने पूरी खबर

Jeep Wrangler में मिलेगा लाजवाब रूफ ऑप्शन्स

आपकी जानकारी के लिए इस नई एसयूवी में आपको बहुत ही बेहतरीन रूफ ऑप्शन देखने को मिलने वाला है, जिसमे आपको हार्ड और सॉफ्ट टॉप का कॉम्बिनेशन, हाफ डोर्स वाला डुअल-डोर ग्रुप, ब्लैक हार्ड टॉप, सिर्फ आगे की सीटों के लिए खुलने वाला सनराइडर टॉप, स्टैंडर्ड सॉफ्ट टॉप और बॉडी कलर हार्ड टॉप जैसे कई प्रकार के लाजवाब ऑप्शन देखने को मिल रहे है.

Jeep Wrangler का पावरफुल इंजन और पावरट्रेन

यदि इसके इंजन की बात करे तो कम्पनी अपनी नई Jeep Wrangler में आपको 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दे रही है. जीप में लगी यह इंजन 267bhp अधिकतम पावर और 400Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस जनरेट करने मे क्षमता रखता है. यही नहीं बल्कि जीप में आपको बहुत ही बेहतर स्पीड मैनजमेंट के लिए 8-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन जैसा तगड़ा फीचर्स दिया जा रहा है.

थार की लंका लगाने आ गयी मार्केट में नई Jeep Wrangler, जाने कीमत और फीचर्स

यह भी पढ़िए :- मार्केट हिलाने आ रहा Vivo V30e 5G स्मार्टफोन, मिलेगा Sony IMX882 का तगड़ा कैमरा

इसके अलावा कम्पनी अपनी नई एसयूवी में लो-रेंज ट्रांसफर केस औ जीप के लिए सिलेक्ट-ट्रैक फुल-टाइम AWD सिस्टम भी देखने को मिल रहा है. एसयूवी में आपको कई प्रकार के आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल रहे है. इसके अलावा नई एसयूवी में आपको वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी, नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल और डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई प्रकार के धसू फीचर्स देखने को मिल जायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here