मार्केट हिलाने आ रहा Vivo V30e 5G स्मार्टफोन, मिलेगा Sony IMX882 का तगड़ा कैमरा

0
30
Vivo V30e 5G

मार्केट हिलाने आ रहा Vivo V30e 5G स्मार्टफोन, मिलेगा Sony IMX882 का तगड़ा कैमरा , Vivo यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी क्योकि Vivo इस महीने के लास्ट में मई की शुरुआत में भारतीय मार्केट में पेश करेंगा अपनी नई 30 सीरीज का नया स्मार्टफोन. कम्पनी ने अपने ने वेरिएंट का नाम Vivo V30e 5G रखा है, इस फोन को वीवो अपनी 30 सीरीज के अंतर्गत ला रहा है। वीवो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में कंपनी आपको कई नए-नए जबरदस्त फीचर्स देने वाली है.

Vivo V30e 5G का शानदार लुक

आपको बता दे की वीवो अपने नए वेरिएंट Vivo V30e 5G को Red और Silk Blue कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में पेश करेंगे. अगर इसकी डिजाइन देखे तो ये स्मार्टफोन बहुत ही प्रीमियम लुक देता है और बैक पैनल पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल जा रहा है. कैमरा सेंसर्स के साथ ऑरा लाइट और Sony IMX882 सेंसर दिया जा रहा है।

मार्केट हिलाने आ रहा Vivo V30e 5G स्मार्टफोन, मिलेगा Sony IMX882 का तगड़ा कैमरा

यह भी पढ़िए :- CG News: तेज रफ्तार का कहर,अनियंत्रित होकर बाईक पुल से भिड़कर नहर में गिरी, बाइक सवार 3 युवकों की मौके पर मौत

Vivo V30e 5G में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

कैमरा क्वालिटी

अगर इसके कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको सर्कुलर मॉड्यूल के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. जिसमे आपको 50MP Sony IMX882 का मेन सेंसर है, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ऑटो फोकस लेंस के साथ 50MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिलने वाला है.

बैटरी

वीवो के इस नए वेरिएंट में पावर के लिए आपको इसमें 5,500 mAh की बैटरी और तगड़ा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल रहा है.

मार्केट हिलाने आ रहा Vivo V30e 5G स्मार्टफोन, मिलेगा Sony IMX882 का तगड़ा कैमरा

यह भी देखे :- Yamaha MT 15: Yamaha की सबसे अच्छी बाइक, नये डिज़ाइन और लुक के साथ फीचर्स भरपूर, कीमत भी बजट में

प्रोसेसर

इसके अलावा वीवो के इस नए वेरिएंट रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है की यह स्मार्टफोन 4nm पर काम करने वाला स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दिया जाएगा। इसमें कई डिफरेंट स्टोरेज ऑप्शन  देखने मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here