Bullet पर भारी बढ़ेंगी Yamaha की चार्मिंग लुक वाली बाइक, ताकतवर इंजन के साथ मिलेंगे झन्नाटेदार फीचर्स

0
33
Yamaha XSR 155

Bullet पर भारी बढ़ेंगी Yamaha की चार्मिंग लुक वाली बाइक, ताकतवर इंजन के साथ मिलेंगे झन्नाटेदार फीचर्स. आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय ऑटोसेक्टर में Yamaha कम्पनी पुराने जमने की बादशा मानी जाती है, आपको बता दे की मार्केट में भी लोग इसकी गाड़ियों को काफी ज्यादा पसंद करते है. इसलिए Yamaha ने अपने ग्राहकों के लिए अपना नया मॉडल पेशा कर दिया है. Yamaha इस बाइक को Yamaha XSR 155 के नाम से मार्केट में लाया है. तो आइये आपको भी इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते है.

मार्केट में धक-धक की आवाज से तहलका मचाने आ गई Royal Enfiled बाइक, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Yamaha XSR 155 का स्पेसिफिकेशन

अगर बात की जाये इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो Yamaha की इस अपकमिंग बाइक में आपको स्लिप-और-असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स, दोनों तरफ डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल-चैनल एबीएस, आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन, इसके साथ ही इसमें अलॉय व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर्स, एलसीडी डिस्प्ले के साथ सर्कुलर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, ओडometer, ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज और गियर इंडिकेटर, LED हेडलाइट और टेललाइट, डेल्टाबॉक्स फ्रेम, सीडीआई इग्निशन सिस्टम, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, फ्यूल इंजेक्शन जैसे कई तरह के प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं.

Bullet पर भारी बढ़ेंगी Yamaha की चार्मिंग लुक वाली बाइक, ताकतवर इंजन के साथ मिलेंगे झन्नाटेदार फीचर्स

Yamaha XSR 155 का पावरफुल इंजन

यदि बात करे इसमें मिलने वाले इंजन की तो Yamaha XSR 155 बाइक में आपको 155 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व, SOHC साथ ही वेरिएबल वाल्व एक्टुएशन (VVA) टेक्नोलॉजी वाला इंजन देखने को मिलने वाला है. आपको बता दे की कम्पनी का दवा है की यह बाइक 48.58 किलोमीटर प्रति लीटर (kmpl) और हाईवे पर 52.02 किमीटर प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम होंगी.

मार्केट में भौकाल मचाने आ गया Vivo V40 Pro स्मार्टफोन, 200MP की शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Yamaha XSR 155 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है की यामाहा की अपकमिंग बाइक Yamaha XSR 155 की भारतीय बजरा में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपये के आस पास होने वाली है. आपको बता दे की इसे दिसंबर 2024 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here