तगड़े लुक और दमदार फीचर्स के साथ रुतबा बिखेर रही Yamaha MT 15 , जाने क्या है खास फीचर्स और कीमते

0
489
Yamaha MT 15

वर्तमान समय में बहुत सी गाड़िया अपने अपने नए फीचर्स ले कर बाजार में अपना रुतबा बिखेर रही है लेकिन आपको बता दे की समय के अनुसार बहुत सरे आधुनिक फीचर्स इन गडियो के अंदर आस चुके है और यामाहा MT 15 बाइक की कीमत अलग है. इसमें दिए गए फीचर्स आपके होश उड़ा देंगे. यही नहीं इस बाइक को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. इस बाइक में दिया गया इंजन भी अलग है. आइये जानते है इस गाड़ी के बारे में और जानकरी .

तगड़े लुक और दमदार फीचर्स के साथ रुतबा बिखेर रही Yamaha MT 15 , जाने क्या है खास फीचर्स और कीमते

इस गाड़ी के खास फीचर्स

कोई भी व्यक्ति अगर गाड़ी को खरीदने के बारे में सोचता है तो उसके पहले उस गाड़ी के कुछ खास फीचर्स के बारे में जरूर जान लेता है उसके बाद ही लोग को यह गाड़िया पसंद आती है और आपको बता दे की इस गाड़ी की फीचर्स की करें तो आपको इस बाइक में Yamaha MT15 बाइक में कई सरे फीचर्स दिए गए हैं. यही नहीं आपको इस बाइक में इलेक्ट्रिक स्टार्टर (Electric starter), सिंगल चैनल एबीएस (Single Channel ABS), डिस्क ब्रेक लगा है. इसमें 12 V, 4.0 Ah की बैटरी लगी हुई मिलती है. जो की ग्राहकों को बहुत ही अधिक पसंद आ रही है .

यह भी पढ़िए :-Vespa की बत्ती बुझाने आ गया OLA का जबरदस्त लुक वाला नया स्कूटर, जाने कीमत

इस गाड़ी के इंजन के बारे में

कोई भी व्यक्ति अगर गाड़ी को खरीदने के लिए जाता है तो उसका यह विचार होता है की गाड़ी को ऐसी कोई जगह न हो जहा पर वह उसे ले जा न सके इसलिए उसके लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है उसका इंजन तो इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 155सीसी लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-वॉल्व (Liquid cooled, 4-stroke, SOHC, 4-valve) इंजन दिया गया है. इस बाइक में दिया गया इंजन 18.5PS का पावर देने में सक्षम है और साथ ही 13.9Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. जो की एक अच्छा फीचर्स भी है .

तगड़े लुक और दमदार फीचर्स के साथ रुतबा बिखेर रही Yamaha MT 15 , जाने क्या है खास फीचर्स और कीमते

Yamaha MT 15 V2 की कीमत

हमारे देश में सभी लोगो की अलग अलग आय होती है और उसके अनुसार वह अपने आवश्य्कतो को पूरा करती है तो आपको बता दे की हमारे देश में Yamaha MT 15 V2 की कीमत 1,67,700 से शुरू होती है और 1,73,500 तक जाती है। Yamaha MT 15 V2 3 वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें यामाहा एमटी 15 वी2 एसटीडी, यामाहा एमटी 15 वी2 डीलक्स, यामाहा एमटी 15 वी2 मोटोजीपी एडिशन शामिल है।

यह भी पढ़िए :-Haier ने भारतीय मार्केट में तहलका मचाने पेश की शानदार स्मार्ट टीवी की नई सीरीज, जाने पूरी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here