आखिर क्यों रिजेक्ट किया था, सलमान खान ने ‘चक दे इंडिया’ मूवी का ऑफर

0
35
Chak De India movie

आखिर क्यों रिजेक्ट किया था, सलमान खान ने ‘चक दे इंडिया’ मूवी का ऑफर, आपको बता दे कि शाहरुख खान की सुपरहिट मूवी ‘चक दे इंडिया’ का ऑफर सबसे पहले सलमान खान को दिया गया था। लेकिन सलमान खान ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था। सलमान खान ने इस ऑफर को रिजेक्ट करने के पीछे के कारण खुलासा कर दिया है।

Baleno की खटिया खड़ी करने आ गयी Maruti की 5 सीटर वाली लग्जरी कार ब्रांडेड फीचर्स पावरफुल इंजन

आपको बताने की बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान के बीच बहुत ही गहरी दोस्ती है। आपको बताने की दोनों ही एक्टर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग तीन दशक से साथ में काम कर रहे हैं। दोनों ही फेमस सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग भी बहुत ही खतरनाक बनी हुई है। आपको बता दे कि सलमान और शाहरुख दोनों ही एक साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

आखिर क्यों रिजेक्ट किया था, सलमान खान ने ‘चक दे इंडिया’ मूवी का ऑफर

आपको बता दे की बॉलीवुड में सलमान और शाहरुख के साथ ऐसा भी हो चुका है कि जो फिल्म सलमान ने रिजेक्ट कि वह शाहरुख के पास ऑफर की जाती है, और जो साल शाहरुख ने ठुकराई वह सलमान के पास ऑफर की जाती है। आपको बता दे की साल 2007 में इन बॉलीवुड सितारों के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था जिसमें ‘चक दे इंडिया’मूवी का ऑफर सबसे पहले सलमान खान के पास गया था। लेकिन सलमान खान ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था। आपको बता दे कि सलमान खान के रिजेक्ट करने के बाद इस मूवी के लिए मार्क्स ने शाहरुख खान को चुना था। शाहरुख खान ने इस मूवी में काम किया था।

सलमान ने बताई थी रिजेक्ट करने की वजह

आपको बता देखी सलमान खान के पास जिस समय ‘चक दे इंडिया’ मूवी का ऑफर किया गया था। उसे समय वह अपनी सुल्तान मूवी के प्रमोशन में व्यस्त थे। आपको बता दे की चक दे इंडिया मूवी रिलीज होने के सालो बाद सलमान खान ने इस मूवी को रिजेक्ट करने की वजह यह बताई कि शाहरुख खान को भी कुछ बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहिए।

आखिर क्यों रिजेक्ट किया था, सलमान खान ने ‘चक दे इंडिया’ मूवी का ऑफर

 क्या थी ‘चक दे इंडिया’ की कहानी

आपको बता दे की एक इमोशनल स्पोर्ट ड्रामा मूवी थी। इस मूवी में शाहरुख खान ने कबीर खान नामक हॉकी कोच का किरदार किया था। पाकिस्तान के साथ इस मैच हारने के बाद कबीर पर फिक्सिंग का इल्जाम लगाया गया था। कबीर हाकी टीम के कप्तान भी थे। इन्होंने कोच रहते हुए भी हुए इंडियन महिला हॉकी टीम को वर्ल्ड कप जिताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here