मार्केट में भौकाल मचाने आ गया Vivo का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

0
21
Vivo Y200 smartphone

मार्केट में भौकाल मचाने आ गया Vivo का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत. नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस नए आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दे कि भारतीय मार्केट में Vivo के स्मार्टफोन से की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है.

Gold Silver Price Today रॉकेट की रफ्तार से बड़ा सोने चांदी का भाव जाने क्या है 10 ग्राम सोने की कीमत

इसी को देखते हुए Vivo ने अपने यूजर्स के लिए भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Vivo Y200 smartphone है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाले 5G स्मार्टफोन की तलाश में है तो Vivo Y200 smartphone आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है।

मार्केट में भौकाल मचाने आ गया Vivo का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Vivo Y200 smartphone के स्मार्ट फिचर्स

अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो Vivo Y200 smartphone में 6.78 इंच की AMOLED शानदार कर्व्ड डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल जाएगी। जबकि इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन 8GB से 12GB रैम और 128GB, 256GB और 512 GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला है।

Vivo Y200 smartphone की कैमरा क्वालिटी

अगर इसकी कैमरा क्वालिटी अच्छी जाए तो प्लीज स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का शानदार मुख्य कैमरा दिया है जो की 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आता है जबकि सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।

Vivo Y200 smartphone का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इसी स्मार्टफोन में पावर के लिए 6000mAh की पावरफुल बैटरी और चार्जिंग के लिए 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

मार्केट में भौकाल मचाने आ गया Vivo का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Ladli Bahano को मिलेगा दो योजनाओ का लाभ जाने कितनी मिलेगी राशी कब मिलेगी पैसे यहा देखे जानकारी

Vivo Y200 smartphone की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने भारतीय मार्केट में Vivo Y200 smartphone की कीमत लगभग 26, 999 रुपए के आसपास रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here