इलेक्ट्रिक मार्किट में अपना जलवा बिखेरने आ रही है Tunwal TZ 3.3, धांसू रेंज के साथ मिलेगी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट

0
35
Tunwal TZ 3.3

इलेक्ट्रिक मार्किट में अपना जलवा बिखेरने आ रही है Tunwal TZ 3.3, धांसू रेंज के साथ मिलेगी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट ,दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज के समय पर भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक गाड़ियों का क्रेज कितना तेज़ी से बढ़ रहा है. इसी के साथ हर कोई कंपनी अपनी नई-नई दमदार इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च करते जा रही है. इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री लगातार चलते ही जाती है. इलेक्ट्रिक वाहनों के बीच ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को पूरा करने के लिए कंपनी जल्द ही भारत में एक दमदार इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने वाली है. जिसका नाम Tunwal TZ 3.3 है. कंपनी की तरफ से इस बाइक में आपको काफी धांसू लुक और ब्रांडेड फीचर्स मिल रहे हैं. तो लिए हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से जानते हैं इसके सारे फीचर्स के बारे में.

यह भी पढ़िए :-Haier ने भारतीय मार्केट में तहलका मचाने पेश की शानदार स्मार्ट टीवी की नई सीरीज, जाने पूरी खबर

आज के समय पर इलेक्ट्रिक वाहनों की इतनी बढ़ती डिमांड को देखते हुए Tunwal tz 3.3 इलेक्ट्रिक बाइक को लांच किया जा रहा है. कंपनी की इस दमदार बाइक में आपको कई सारे प्रीमियम फीचर्स मिल रहे हैं. आपको बता दे कि इससे ग्राहकों को न सिर्फ सुविधा मिलेगी बल्कि यह फीचर्स इस बाइक को बाकी मार्केट में मौजूद बाइक से खास भी बनाते हैं. इसी के साथ इस इलेक्ट्रिक बाइक से आप आपके पेट्रोल और डीजल के खर्चे को भी बहुत बचा सकते हैं. और तो और इससे पर्यावरण प्रदूषण भी नहीं होता है.

इलेक्ट्रिक मार्किट में अपना जलवा बिखेरने आ रही है Tunwal TZ 3.3, धांसू रेंज के साथ मिलेगी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि tunwal tz 3.3 बाइक में आपको बहुत ही शानदार मोटर और बैटरी दी जा रही है. इसमें आपको 5.6 किलो वाट bldc टेक्नोलॉजी वाली इलेक्ट्रिक मोटर मिल रही है. इसी के साथ यह बाइक आपको सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर की दमदार रेंज प्रदान करती है और देखा जाए इसकी टॉप स्पीड को तो यह आपके करीब 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देने में पूरी तरह से सक्षम है.

यह भी पढ़िए :-Vespa की बत्ती बुझाने आ गया OLA का जबरदस्त लुक वाला नया स्कूटर, जाने कीमत

इसी के साथ कंपनी ने इसमें आपकी सेफ्टी का भी पूरा-पूरा ध्यान रखा है. इसकी सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इसमें आपको ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर दोनों पहियों पर डिस ब्रेक दिए जाएंगे. साथी इस बाइक को चार्ज करने के लिए आपको डीसी चार्जर भी उपलब्ध कराया जा रहा है. और इस दमदार चार्जर से आप अपनी बाइक को केवल 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं. बात करें इसकी कीमत की तो अभी तक इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों की मान्यताओं के अनुसार ऐसा पता लगा है कि इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.4 लख रुपए एक्स शोरूम रहने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here