Yamaha MT का नया वैरिएंट आ गया है अपने लक्सेरी फीचर्स के साथ, आकर्षक लूक के साथ बनेगी बाइकर्स की पहली पसंद

0
34
Yamaha MT 15 V2

Yamaha MT का नया वैरिएंट आ गया है अपने लक्सेरी फीचर्स के साथ, आकर्षक लूक के साथ बनेगी बाइकर्स की पहली पसंद , दोस्तों आप सभी तो जानते ही होंगे कि आज के समय पर बाइकर्स के द्वारा स्पोर्ट्स बाइक को कितना ज्यादा पसंद किया जाता है. मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक कंपनी की स्पोर्ट्स बाइक देखने को मिल जाती है लेकिन जब भी बात आती है यामाहा कंपनी की आकर्षक स्पोर्ट्स बाइक की तो हर युवा के दिन में बस एक ही नाम होता है और वह है Yamaha MT 15 का, तो दोस्तों आज हम आपको यामाहा कंपनी के इस गाड़ी के नए वेरिएंट की जानकारी देने वाले हैं जिसका नाम Yamaha MT 15 V2 है. जिस कंपनी ने अप्रैल माह में लॉन्च किया है. दोस्तों इसके अंदर आपको बहुत ही बढ़िया फीचर्स मिलते हैं जिसके चलते ग्राहकों ने इसे काफी ज्यादा पसंद किया है.

also read: दिल थाम के बैठ जाइये आ गयी है Mahindra XUV 3XO , धांसू लुक के साथ मिलेंगे टॉप के फीचर्स

सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि Yamaha MT 15 V2  के अंदर आपको बहुत ही ब्रांडेड फीचर्स मिल रहे हैं. सबसे पहले तो आपको इस बाइक के अंदर बहुत ही सेफ्टी प्रदान करने के लिए पावरफुल ब्रेक और सिंगल चैनल एबीएस का फीचर मिल जाता है. वहीं पर बाइक को आकर्षक बनाने के लिए एलईडी हेडलाइट और एलईडी टेल लाइट का सपोर्ट मिलता है जो कि बेहतर हैंडलिंग और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ स्विच के साथ आता है. दोस्तों आपको बता दे कि यह स्पोर्ट्स बाइक आपके लिए सेफ्टी के मामले में और स्पीड के मामले में काफी बेहतर होने वाली है.

Yamaha MT का नया वैरिएंट आ गया है अपने लक्सेरी फीचर्स के साथ, आकर्षक लूक के साथ बनेगी बाइकर्स की पहली पसंद

Yamaha MT 15 V2  के इंजन की बात करें तो यामाहा कंपनी अपनी इस धाकड़ बाइक के अंदर 155 सीसी का लिक्विड गोल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन प्रदान करती है. जो कि आपको Yamaha YZF R15 से इंस्पायर मिलता है और इसे और पावरफुल बनने के लिए 6 स्पीड गियर बॉक्स का ऑप्शन देखने को मिल जाता है. दोस्तों यह इंजन आपको 10000 आरपीएम पर 18.5 bhp की पावर के साथ 7500 आरपीएम पर 14.2 nm का टार्क प्रोड्यूस करने में मदद करता है.

also read: iphone का मटकना भुला देंगा Oneplus का जबरदस्त स्मार्टफोन, जाने कैमरा क्वालिटी और अपडेटेड फीचर्स

तो दोस्तों अगर आपको भी या bike पसंद आ रही है और अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की Yamaha MT 15 V2 पावरफुल इंजन वाली स्पोर्ट्स बाइक को भारतीय बाजार में मात्र 1.68 लाख रुपए से शुरू करके 1.74 लाख रुपए की ऑन रोड प्राइस के साथ पेश किया है. दोस्तों इसमें आपको बहुत ही आकर्षक तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं जिसमें की आपको स्टैंडर्ड और डीलक्स के साथ मोटोजीपी कलर मिलता है. साथिया बाइक आपको 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. जिसकी वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here