Alto का मार्केट गिराने आ रही Tata Nano EV, 300 KM की रेंज के साथ भारतीय मार्केट में होंगी एंट्री

0
136
Tata Nano EV

Alto का मार्केट गिराने आ रही Tata Nano EV, 300 KM की रेंज के साथ भारतीय मार्केट में होंगी एंट्री, आपकी जानकारी के लिए बता दे की अब भारतीय इलेक्ट्रिक मार्केट में जल्द ही सबसे काम कीमत वाली इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर धमकेदार एंट्री करने वाली है. आपको बता दे की टाटा मोटर्स अब अपने सभी काम बजट वाले यूजर्स के लिए अपनी सबसे काम कीमत वाली इलेक्ट्रिक कार लेकर आ गया है। टाटा के इस नए वेरिएंट का नाम बता दे की यह Tata Nano EV है. तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते है.

यह भी पढ़िए :-मार्केट हिलाने जल्द लॉन्च होंगे iQOO और Samsung के शानदार स्मार्टफोन्स, जानिए पूरी डिटेल्स

Tata Nano EV स्मार्ट फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात की जाये तो टाटा मोटर्स अपनी नई इलेक्ट्रिक कार Tata Nano EV में आपको एक से बढ़कर एक लाजवाब फीचर्स दे रही है. इसमें आपको सेफ्टी के लिए एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनिंग, इन्फोटेनमेंट सिस्टम, बैक कैमरा, पार्किंग सेंसर जैसे कई स्मार्ट फीचर्स को Tata Nano EV में देखने को मिल जायेंगे है।

Alto का मार्केट गिराने आ रही Tata Nano EV, 300 KM की रेंज के साथ भारतीय मार्केट में होंगी एंट्री

Tata Nano EV मिलेगी 300 KM की तगड़ी रेंज

इसके अलाव टाटा की इस नई इलेक्ट्रिक कर में 17 किलोवाट की दमदार बैटरी पाक का उपयोग किया गया है। जो की बहुत ही काम समय में चार्ज हो जाती है . एक बार फूल जार्ज होने पर 300 किलोमीटर तक की तगड़ी रेंज देने की क्षमता रखती है।

यह भी पढ़िए :-Haier ने भारतीय मार्केट में तहलका मचाने पेश की शानदार स्मार्ट टीवी की नई सीरीज, जाने पूरी खबर

Tata Nano EV कीमत

वहीं अगर इसकी कीमत की बात करे तो Tata Nano इलेक्ट्रिक कार की कीमत बहुत ही काम होने वाली है.
आपको बता दे की भारतीय मार्केट में में उपलब्ध इलेक्ट्रिक व्हीकल में सबसे सस्ती कार होने वाली है। क्योंकि रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि भारतीय मार्केट में Tata Nano इलेक्ट्रिक कार की शुरुआती कीमत मात्र 3 लाख होने वाली है।

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here