गांव के मंच पर Sapna Choudhary का धमाकेदार डांस

0
124

देसी क्वीन सपना चौधरी अपने अनोखे अंदाज और कमाल के ठुमकों के लिए जानी जाती हैं। चाहे वो बड़े शहर का बड़ा मंच हो या गांव का छोटा रागिनी स्टेज, सपना हर जगह अपना बेस्ट देती हैं।आज हम आपको दिखाते हैं सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो, जिसमें वो हरियाणा के एक गांव में दशोटन कार्यक्रम में ‘सूट तेरा पतला’ गाने पर गजब की परफॉर्मेंस दे रही हैं।

गांव के मंच पर Sapna Choudhary का धमाकेदार डांस

यह वीडियो 2019 में ‘टशन हरियाणवी’ चैनल पर अपलोड किया गया था, लेकिन बैनर से पता चलता है कि यह कार्यक्रम 2016 का है। सपना आयुष नाम के बच्चे के दशोटन में पहुंची थींगांव में सपना की एंट्री होते ही पूरा गांव ही नहीं, आसपास के ग्रामीण इलाकों से भी लोग कार्यक्रम में पहुंच गए। सपना जैसे ही डीसी मदाना के गाने ‘सूट तेरा पतला’ पर परफॉर्म करना शुरू करती हैं, समां बंध जाता है।

Read more : गरीबों के फोटो में चार चाँद लगा देगा Moto का धाकड़ स्मार्टफोन, 5000mAh की पावरफुल बैटरी, 128 जीबी स्टोरेज

गांव के मंच पर Sapna Choudhary का धमाकेदार डांस

दर्शकों का शोर, उनकी तालियां और सीटियां इस बात की गवाही देते हैं कि सपना का जादू हर किसी पर चल जाता है।वीआर ब्रोस द्वारा कम्‍पोज किए गए इस झन्‍नाटेदार संगीत पर सपना ने कमरतोड़ डांस किया है, जो देखने लायक है।सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर 17 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।तो देर किस बात की? अभी नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक करके सपना चौधरी का यह धमाकेदार डांस देखें और अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here