सपना चौधरी के कमरतोड़ डांस ने नौजवानों की बढ़ाई धकड़ने,गांव के कोने-कोने से आए दीवाने

2
33

अरे वाह! छोटे-बड़े हर स्टेज पर धमाल मचाने वाली सपना चौधरी को तो आपने खूब देखा होगा, लेकिन गांव के बीच हजारों की भीड़ में नाचने का मजा ही कुछ और है! ऐसा ही एक शानदार वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें सपना चौधरी “बदली बदल ले लागे” गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो साल 2017 में “Sonotek Punjabi” चैनल पर रिलीज़ हुआ था और इसे अब तक 1.3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी के कमरतोड़ डांस ने नौजवानों की बढ़ाई धकड़ने,गांव के कोने-कोने से आए दीवाने

Read more : आयुष्मान कार्ड से लोगों को मिल रहा 5 लाख तक मुफ्त इलाज, जाने कौन बनवा सकता है ये कार्ड

गांव की मिट्टी में खिलीं सपना की रंगत

इस वीडियो की खास बात ये है कि सपना हमेशा की तरह तरुण पांचाल और रुचिका जांगिड़ के गानों पर थिरक रही हैं, लेकिन इस बार उनके पहनावे पर गौर कीजिए. गोल्डन-डार्क ब्राउन सलवार सूट में सपना का जलवा देखते ही बनता है. मगर असली धमाल तो वीडियो में दिखने वाली भीड़ का है!

गांव के कोने-कोने से आए दीवाने

मंच के पीछे लगे बैनर के मुताबिक ये कार्यक्रम झज्जर के श्री कृष्ण गौशाला के प्रांगण में हुआ था. ऐसा लगता है कि सपना को देखने के लिए सिर्फ एक गांव ही नहीं, बल्कि आसपास के कई गांवों से लोग जमा हुए थे. वीडियो में सबसे दिलचस्प बात ये है कि कार्यक्रम में जहां बड़ी संख्या में बच्चे और महिलाएं हैं, वहीं वहां मौजूद बुजुर्ग भी सपना को देखने के लिए खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं.

सपना चौधरी के कमरतोड़ डांस ने नौजवानों की बढ़ाई धकड़ने,गांव के कोने-कोने से आए दीवाने

Read more : भविष्य में पैसों की कमी होगी पूरी, हर महीने खाते में आएंगे 9200 रुपये!,जाने कैलकुलेशन

मंच के सामने मची धूम

लगभग तीन मिनट के परफॉर्मेंस के दौरान हम देखते हैं कि कई अधेड़ उम्र के लोग सपना के सामने बने मंच तक पहुंच जाते हैं. कोई उन्हें रुपये देता है तो कोई किसी बात को लेकर बहस भी करता दिख रहा है. कुल मिलाकर, सपना का ये वीडियो देखने लायक है. तो देर किस बात की, आप भी जल्दी से जल्दी ये वीडियो देखें और सपना के गांव वाले अंदाज का मजा लें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here