पति निरहुआ को छोड़ देर रात खेसारी संग पलंगतोड़ रोमांस करती दिखी आम्रपाली

0
98

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और हसीन परी” आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey ) का गाना “Chuve Da Badan” इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने को रिलीज हुए महज 6 महीने भी नहीं हुए हैं, लेकिन इसे 27 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 2 करोड़ से ज्यादा बार लाइक किया गया है।यह गाना अपने रोमांटिक दृश्यों और शानदार डांस के लिए जाना जाता है। गाने में आम्रपाली और खेसारी लाल यादव के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। सूनसान इलाके में आसमान के नीचे लगा इनका बिस्तर और उसके ऊपर इनकी मस्ती, लोगों को खूब पसंद आ रही है।

पति निरहुआ को छोड़ देर रात खेसारी संग पलंगतोड़ रोमांस करती दिखी आम्रपाली

इस गाने में खेसारी लाल यादव अपने रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। आम्रपाली के साथ उनकी नजाकत और मस्ती देखने लायक है। वहीं, आम्रपाली भी खेसारी के साथ अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री को बखूबी निभा रही हैं।इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदू सोनाली ने अपनी मधुर आवाज में गाया है।

Read more : 125cc सेगमेंट की किंग Honda Shine हुई स्प्लेंडर से भी सस्ती, देखे बेस्ट ऑफर

म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है और इसके बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। गाने का संगीत और बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं।यदि आप अभी तक “Chuve Da Badan” गाना नहीं देख पाए हैं, तो देर किस बात की? अभी जाकर इस शानदार गाने को देखें और आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव के रोमांस और डांस का मजा लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here