ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना जलवा बिखेरने आ गई है Kia की धांसू कार, जानिए कीमत और फीचर्स

0
27
Kia EV6

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारत में किया कंपनी की कार्स को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी वजह से कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए बहुत नई-नई फीचर्स वाली कारों को लॉन्च करती है. आपको बता दे कि अब किया इलेक्ट्रिक कारो की और अपना रुझान बढ़ा रही है.आए दिन किया की मार्केट में डिमांड बढ़ने के कारण किया कंपनी अब अपनी गाड़ियों में बहुत लेटेस्ट और आकर्षक लूक देने की कोशिश कर रही है. आपको बता दे कि इस कंपनी की कार्य सिर्फ आरामदायक ही नहीं होती है बल्कि इसमें सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की क्या कंपनी की सबसे पॉपुलर गाड़ियां Seltos और Sonet है.जिनकी डिमांड साल भर बनी रहती है.

ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना जलवा बिखेरने आ गई है Kia की धांसू कार, जानिए कीमत और फीचर्स

आखिर क्यों है यह गाड़ी खास

भारत के ग्राहक इस कंपनी की कारों पर बहुत ज्यादा भरोसा करते हैं जिसके कारण कंपनी भी अपना भरोसा बनाए रखने के लिए आपको अच्छे-अच्छे फीचर्स और शानदार लुक प्रदान करती हैं.इसी के साथ भारतीय ग्राहकों की पसंद के लिए किया कंपनी ने अपनी एक इलेक्ट्रिक कार को अपडेट करके तैयार कर लिया है. जिसका नाम Kia EV6 है. साथ ही आपको बता दे की 2025 Kia EV6 का ग्लोबल डेब्यु के पहले ही टीजर जारी हो चुका है.जिसमें कि ग्राहकों को इस नई अपडेटेड कर में शानदार डिजाइन देखने को मिला है जो की बहुत ही खूबसूरत है और इसमें बैटरी भी बहुत ही बढ़िया मिलने वाली है.

यह भी पढ़िए :-  धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रही है Honda Activa 5G, स्मार्टफोन के दाम में मिलेंगे तगड़े फीचर्स, जानिए कीमत

गाड़ी के कुछ खास फीचर्स

दोस्तों जैसा कि हमने आपको बताया कि कंपनी ने इसमें डिजाइन और लुक में काफी बदलाव किए हैं, जिस्म की आपको बता दे की कंपनी ने अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी के टीजर में सिर्फ आगे और पीछे की तरफ प्रोफाइल दिखाई गई है.इसमें शानदार लुक के लिए इसकी हैडलाइट और टेललाइट में काफी बदलाव किए गए हैं. साथी आपको बता दे कि इस कर के ग्रिल और बम्पर के साथ ही इसके इंटीरियर में भी बदलाव देखने को मिलते हैं.जिसमें आपको नई इंफोटेनमेंट स्क्रीन, दोबारा डिजाइन, स्टीयरिंग व्हील और अधिक सेफ्टी फीचर्स दिए हैं. जो कि इस शानदार गाड़ी को पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक बनाते हैं.

ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना जलवा बिखेरने आ गई है Kia की धांसू कार, जानिए कीमत और फीचर्स

चार्जिंग स्पीड और बैटरी बैकअप

तो साथियों आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी की इस शानदार गाड़ी में आपको बहुत ही बढ़िया बैटरी उपलब्ध कराई जा रही है, जिसमे की आपको 77.4 kWh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है, जो कि 528 किलोमीटर तक की रेंज देती है.साथ इसकी जबरदस्त बात तो यह है कियह इलेक्ट्रिक एसयूवी 50 kWh डीसी फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है, जिसके द्वारा ये कार 1 घंटे 13 मिनट में 10 से 80 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है. अब आप इसे लॉन्ग ड्राइव के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही इसके बेहतरीन फीचर्स के तौर पर इस कार के इंटीरियर में आपको 12.3 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 14 स्पीकर मेरिडियन साउंड सिस्टम, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग, वेंटीलेटर और पावर्ड फ्रंट सीट के साथ सनरूफ जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं.

यह भी पढ़िए :- Tecno ने गरीबो के बजट मे लॉन्च किया अपना Tecno Camon 20 स्मार्टफोन, जाने पूरी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here