इलेक्ट्रिक सेगमेंट में तबाही मचाने आ गई है हुंडई कंपनी की सस्ती इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स देख हैरान हो रहे लोग

0
37
Hyndai creta ev new

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में तबाही मचाने आ गई है हुंडई कंपनी की सस्ती इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स देख हैरान हो रहे लोग दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारत के ऑटोमोबाइल सेगमेंट में आपको एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक गाड़ियां देखने को मिल जाती है। आभार कंपनी अपने ऑटोमोबाइल सेक्टर में इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लॉन्च करने पर ज्यादा ध्यान दे रही है। इसी बीच हुंडई कंपनी ने भी अपनी एक तगड़ी suv का इलेक्ट्रिक मॉडल पेश कर दिया है जिसका नाम Hyndai creta ev है। दोस्तों या हुंडई कंपनी की बेहद खास फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक अवतार में आने वाली कार है। जिस्म की आपको नई टेक्नोलॉजी के ढेर सारे फीचर्स मिलेंगे।

मार्केट में तांडव मचाने आ गई Suzuki Gixxer 150 की जबरदस्त बाइक दमदार फीचर्स के साथ

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे की हुंडई की इस शानदार क्रेटा में आपको बेहतर रेंज प्रदान करने के लिए 55 से 60 किलो वाट तक की बैटरी प्रदान की जा रही है। यह बैटरी इतनी पावरफुल होने वाली है कि या आपको लगभग एक सिंगल चार्ज में 450 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम होने वाली है। इसकी रेंज ही नहीं आपको इसकी टॉप स्पीड भी काफी अच्छी मिलने वाली है।

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में तबाही मचाने आ गई है हुंडई कंपनी की सस्ती इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स देख हैरान हो रहे लोग

वहीं पर अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की हुंडई कंपनी अपने ग्राहकों के लिए काफी अच्छे-अच्छे फीचर्स देती हैं। बात करें इस हुंडई क्रेटा इलेक्ट्रिक कार की तो इसमें आपको 10.5 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी और लग्जरी फीचर्स के तौर पर पर पैनोरमिक सनरूफ और ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल देखने को मिलने वाला है।

मिडिल क्लास परिवारों की बनी पहली पसंद Maruti WagonR तगड़ी कार धमाकेदार फीचर्स के साथ

तो दोस्तों आपको भी अगर यह गाड़ी पसंद है और अगर आप भी हुंडई कंपनी को पसंद करते हैं तो आपको बता hyndai creta ev ग्राहकों के लिए भारतीय मार्केट में संभावित तौर पर 30 लाख रुपए के आसपास शुरुआती कीमत के साथ इस गाड़ी को लांच कर सकती है। वहीं पर ऐसा बताया जा रहा है कि कंपनी के इस मॉडल के टॉप वैरियंट को खरीदने के लिए आपको लगभग 35 लाख रुपए की आवश्यकता होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here