Honda की भारतीय बाजार में तेज़ी से बढ़ रही है डिमांड ,एक्सपोर्ट में आया जबरदस्त उछाल

0
18
Honda 2-Wheelers

Honda की भारतीय बाजार में तेज़ी से बढ़ रही है डिमांड ,एक्सपोर्ट में आया जबरदस्त उछाल नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए बहुत ही बढ़िया खबर लेकर आए हैं जानकारी के लिए हम आपको बता दे की देश भर में 541946 दोपहिया वाहनों की बिक्री के साथ कंपनी ने पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में बिक्री में 45 प्रतिशत की जबरदस्त बढ़ोतरी की है। Honda 2-Wheelers ने पूर्वी भारत में 80 लाख से अधिक इसकी यूनिट बेची गई है। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

125cc सेगमेंट की किंग Honda Shine हुई स्प्लेंडर से भी सस्ती, देखे बेस्ट ऑफर

अगर आपको पता नहीं है तो हम आपको बता दें कि इस वर्ष अप्रैल 2024 के लिए HMSI की बिक्री के आंकड़े भारतीय बाजार में इसके बढ़ती पहुंच का प्रमाण हैं। देश भर में 5,41,946 दोपहिया वाहनों की बिक्री के साथ, कंपनी ने पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में बिक्री में 45 प्रतिशत का जबरदस्त उछाल देखने को मिला है जिसकी वजह से मार्केट में इसकी डिमांड काफी ज्यादा बढ़ चुकी है।

Honda की भारतीय बाजार में तेज़ी से बढ़ रही है डिमांड ,एक्सपोर्ट में आया जबरदस्त उछाल

चलिए अब आपको बता देते हैं कि किन राज्यों में इसकी डिमांड सबसे ज्यादा बढ़ रही है इन राज्यों में यह बाइक काफी ज्यादा पसंद की जा रही है इसे बहुत से लोग खरीद रहे हैं ये राज्य है बिहार झारखंड पश्चिम बंगाल ओडिशा और उत्तर-पूर्व भारत शामिल है। कंपनी का कहना है कि ये उपलब्धि पूर्वी क्षेत्र में ग्राहकों को हाई-क्वालिटी इनोवेशन और विश्वसनीय दोपहिया वाहन प्रदान कराने के बदौलत हासिल हुई है। आप भी होंडा की बाईकों को खरीद सकते हैं, आपके लिए यह बेहतर ऑप्शन होने वाला है।

बेहद सस्ते दाम पर बिक रहे iPhone से लेकर Redmi फोन, जल्द उठाये फायदा

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इंडियन मार्केट में होंडा की बाइक के बहुत ज्यादा बिक रही है जिसकी वजह से इसकी डिमांड काफी ज्यादा बढ़ चुकी है बता दे की एचएमएसआई ने भारत के विभिन्न शहरों में नई बिगविंग और रेड विंग डीलरशिप खोलकर अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार जारी रखा है। इन डीलरशिप को होंडा के प्रीमियम और कम्यूटर सेगमेंट की मोटरसाइकिलों और स्कूटरों तक ग्राहक अनुभव और पहुंच बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है। जिसकी वजह से इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here