मात्र 25000 में मिल रही है 60 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज वाली होंडा शाइन, जानिए ऑफर और फीचर्स

0
408
HONDA SHINE 125

तो दोस्तों आपको तो पता ही है कि होंडा शाइन कितनी अच्छी बाइक है. आपको बता दे कि यह बाइक 125 सीसी सैर्मेन्त में सबसे दमदार बाइक है. अगर आप इसे मार्केट से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको ₹90000 के आसपास जरूरत होती है. लेकिन आज हमारी इस पोस्ट के माध्यम से आप इसे 20 से 30000 में खरीद सकते हैं. आपको आज हम होंडा शाइन के सेकंड हैंड मॉडल के बारे में बताने जा रहा है जिसकी मार्केट में अभी बहुत डिमांड चल रही है. यह काफी कम चली हुई शानदार बाइक है जो कि आपको बहुत कम पैसों में मिल रही है.

यह भी पढ़िए :-Vespa की बत्ती बुझाने आ गया OLA का जबरदस्त लुक वाला नया स्कूटर, जाने कीमत

आपको बता दे की होंडा शाइन 125cc का इंजन मिलता है. यह इंजन 10ps का पावर 11 न्यूटन मीटर का डार्क जनरेट करता है. इसी के साथ बात करें इसके माइलेज की तो यह आपको बड़ी आसानी से 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है और यह काफी की किफायती बाइक भी है. अगर आपको भी इसकी कीमत से परेशानी है तो आज हम आपको इसके सेकंड हैंड मॉडल के बारे में बताएंगे.

मात्र 25000 में मिल रही है 60 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज वाली होंडा शाइन, जानिए ऑफर और फीचर्स

आपको बता दे की ओएलएक्स वेबसाइट पर होंडा शाइन की काफी कम कीमत है. आपके यहां पर 2015 मॉडल 25000 में मिल रहा है जो की मात्रा 35000 किलोमीटर चली हुई है और इसकी कंडीशन काफी बढ़िया है. इतना ही नहीं आपको ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स और इंश्योरेंस के पेपर भी इसके साथ मिल रहे हैं. बाइक देखो पर भी 2014 मॉडल होंडा शाइन मात्र 20000 में मिल रही है. यह बाइक भी काफी अच्छी कंडीशन में है और इस पर आपको बस थोड़े बहुत स्क्रैच मिल रहे हैं बाकी यह एक बेहतर बाइक है.

यह भी पढ़िए :-Iphone का मटकना भुला देंगा Oneplus का ये प्रीमियम लुक वाला स्मार्टफोन, बेहतरीन कैमरा के साथ जाने पूरी खबर

तो भाइयों अगर आपका भी बजट कम है और आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो आप इस सेकंड हैंड मॉडल को आसानी से ले सकते हैं जिसमें आपको कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं. जहां पर दोनों सेकंड हैंड गाड़ियां आपको बड़ी अच्छी कंडीशन में मिल रही है और काम चली हुई है इससे आप आपके शौक को पूरा भी कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here