BMW ने लॉन्च की अपनी नई इलेक्ट्रिक कार, देखे कीमत और प्रीमियम फीचर्स की जानकारी

0
147
Mini Aceman BMW

BMW ने लॉन्च की अपनी नई इलेक्ट्रिक कार, देखे कीमत और प्रीमियम फीचर्स की जानकारी,जैसा की आपकी जानकारी के लिए बता दे की बीएमडब्ल्यू ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार मिनी एसमैन ईवी को बीजिंग मोटर शो में पेश किया था. आपको बता दे की एसमैन को इलेक्ट्रिक कूपर के एक्सटेंडेड वर्जन के रूप में तैयार किया है. तो चलिए जानते है इसके बारे में विस्तार से..

भारतीय मार्केट मे भौकाल मचाने आ गया Realme Narzo 70 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और वाटर टच फीचर्स

 Mini Aceman दो वर्जन

आपको बता दे की BMW Aceman ईवी के दो वर्जन मार्केट में एंट्री लेने वाले है, जिनका नाम एंट्री-लेवल E और टॉप-स्पेक SE, आपको बता दे की इसमें Aceman एंट्री-लेवल E सिंगल चार्जिंग में 310 किलोमीटर तक की दूरी तय करेगी, जबकि इसका टॉप-स्पेक SE वेरिएंट 405 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है.

BMW ने लॉन्च की अपनी नई इलेक्ट्रिक कार, देखे कीमत और प्रीमियम फीचर्स की जानकारी

 Mini Aceman  प्रीमियम फीचर्स

अगर इसके बेटरी पैक की बात करे तो बीएमडब्ल्यू मिनी एसमैन ईवी 7.9 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ सकती है, जबकि इस वेरिएंट की टॉप-स्पीड करीब 160 kmph है. इसमें आपको 42.5 kWh का बैटरी पैक देखने को मिल रहा है. जबकि इसके टॉप-स्पेक SE वेरिएंट में आपको 54.2 kWh का बैटरी पैक देखने को मिलता है, और इसकी तो टॉप-स्पीड 170 kmph है.

iphone का मटकना भुला देंगा Oneplus का जबरदस्त स्मार्टफोन, जाने कैमरा क्वालिटी और अपडेटेड फीचर्स

इंटरियर

आपको बता दे की बीएमडब्ल्यू की ये 5-सीटर इलेक्ट्रिक कार होने वाली है, जिसमें आपको 300 लीटर का बूट-स्पेस देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा मिनी एसमैन ईवी में आपको लार्ज सेंट्रल OLED डिस्प्ले का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है. इस कार का कर्व्ड डैशबोर्ड knitted टेक्सटाइल सरफेस का बना हुआ मिलने वाला है है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here