Activa का मार्केट ख़त्म क्योकि Yamaha ने लॉन्च किया अपना चार्मिंग लुक वाला स्कूटर, जानिए पूरी डिटेल्स

0
284
Yamaha Ray Z R 125 FE Hybrid

Activa का मार्केट ख़त्म क्योकि Yamaha ने लॉन्च किया अपना चार्मिंग लुक वाला स्कूटर, जानिए पूरी डिटेल्स. नमस्कार दोस्तों जैसे की आपको बता देखी Yamaha छोरियों के लिए अपना नया वेरिएंट भारतीय मार्केट में चार्मिंग लुक के साथ पेश कर दिया है. आपको बता देखी Yamaha ने इसे मार्केट में Yamaha Ray Z R 125 FE Hybrid के नाम से पेश किया है. तो चलिए जानते है इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से..

इन दिनों नींबू की खेती किसानो को बना देंगी धनवान, जानिए कैसे होती है? नींबू खेती

Yamaha Ray Z R 125 FE Hybrid स्मार्ट फीचर्स

अगर बात करे इसके फीचर्स की तो Yamaha RAY Z R 125 स्कूटर में आपको एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ हैलोजन हेडलाइट मिलती है. वहीं, स्कूटर के डिस्क वेरिएंट में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है, जिसमें आप कॉल, एसएमएस और ईमेल अलर्ट जैसी चीज़ें देख सकते हैं. स्कूटर में आगे की तरफ एक ब्राइट एलईडी हेडलाइट भी दी गई है. स्कूटर में वाई-कनेक्ट ऐप की कनेक्टिविटी जैसे कई तरह के स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल जायेंगे.

Activa का मार्केट ख़त्म क्योकि Yamaha ने लॉन्च किया अपना चार्मिंग लुक वाला स्कूटर, जानिए पूरी डिटेल्स

Yamaha Ray Z R 125 FE Hybrid पावरफुल इंजन

आपकी जनकरी के लिए बता दे की Yamaha Ray Z R 125 FE Hybrid में आपको 125 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन देखने को मिलता है, जो की यह इंजन 6500 आरपीएम पर 8.2PS की पावर और 5000 आरपीएम पर 10.3Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस स्कूटर का वजन 99 किलो है और इसका फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5.2 लीटर का दिया गया है.

124 cc इंजन 75 के माइलेज के साथ मार्केट में आ रही TVS Raider की धांसू बाइक

Yamaha Ray Z R 125 FE Hybrid कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Yamaha ने अपने नए मॉडल Yamaha Ray Z R 125 FE Hybrid की भारतीय मार्केट शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 85,030 रुपये रखी है. जबकि इसके वहीं डिस्क वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत कीमत सिर्फ 91-95 हजार रुपये के आस पास रखी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here