प्रीमियम डिस्प्ले के साथ लांच हुई METZ Qled+ टीवी, लाजवाब विजुअल के साथ बेस्ट फीचर्स

0
52
METZ Qled+ टीवी,

प्रीमियम डिस्प्ले के साथ लांच हुई METZ Qled+ टीवी, लाजवाब विजुअल के साथ बेस्ट फीचर्स, METZ Qled+ टीवी: नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए भारतीय मार्केट में पेश हुई एक नए टीवी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि आपके घर में एक बेहतरीन लोग प्रदान करने और शानदार विजुअल एक्सपीरियंस के साथ आने वाली टीवी होगी जिसके अंदर आपको 32 इंच से रहकर 65 इंच तक की टीवी देखने को मिलने वाली है तो यदि आप भी अपने घर के लिए एक नया टीवी खरीदना चाहते हैं तो लिए इसके बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं.

पापा की परियों को अपनी ओर आकर्षित करने आया Flying camera वाला smartphone जाने कितनी है कीमत

दोस्तों सबसे पहले आपको बता दे की क्वांटम डॉक्टरनी के साथ आने वाली इन टीवी में आपको प्रीमियम वॉलेट डिस्प्ले मिलने वाले हैं जो की काफी बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस के साथ आएगी और इसका कलर भी काफी बढ़िया होने वाला है साथी दोस्तों यह काफी चमक धमक वाल टीवी होने वाली है। साथी दोस्तों इसमें मिलने वाला साउंड सिस्टम काफी बढ़िया होगा जो कि आपको एक एमर्सिव ऑडियो अनुभव देने वाला है।

प्रीमियम डिस्प्ले के साथ लांच हुई METZ Qled+ टीवी, लाजवाब विजुअल के साथ बेस्ट फीचर्स

साथी दोस्तों आपको बता दे कि इस टीवी में आपको रिमोट कंट्रोल खोजने का भी विकल्प देखने को मिलने वाला है और एक आसान तरीके से फंड रिमोट फीचर का उपयोग करके इसे ढूंढा जा सकता है। इसी के साथ दोस्तों इसके अंदर आपको ए ग्रेड डिस्पले पैनल के साथ आई केयर 3.0 तकनीक का इस्तेमाल भी देखने को मिलने वाला है।

दादाजी के जमाने की Rajdoot क्रूजर बाइक नये अंदाज में हुई लांच झन्नाटेदार माइलेज तगड़े फीचर्स के साथ

तो दोस्तों यदि आप भी शानदार जर्मन टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की टीवी सेट्स के मॉडल को 32 इंच से लेकर 65 इंच के डिस्प्ले तक लांच किया गया है जिससे आप 32 इंच की टीवी को शुरुआती कीमत 13990 के साथ खरीद सकते हैं और वहीं पर इसका टॉप मॉडल 96000 कीमत के साथ आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here