भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना जलवा दिखाने जल्द लॉन्च होंगी 2024 Maruti Ertiga, जानिए क्या? होंगा इसमें खास

0
300
2024 Maruti Ertiga

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना जलवा दिखाने जल्द लॉन्च होंगी 2024 Maruti Ertiga, जानिए क्या? होंगा इसमें खास, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इसमें आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दे की भारतीय परिवारों की पहली पसंद MPV Maruti Ertiga एक बार फिर भारतीय मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ रही है। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या खासियत होने वाली है इस 2024 के नए मॉडल में.

165km के माइलेज के साथ launch हुई Maruti Suzuki की तगड़ी कार खचाखच फीचर्स के साथ जाने कीमत

2024 Maruti Ertiga का स्पेसिफिकेशन

अगर बात की जाए इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने अपने नए मॉडल में बहुत ही शानदार फीचर से दिए हैं, जिसमें आपको फ्रंट ग्रिल, स्लीक हेडलैम्प्स और एलिगेंट टेललैंप्स, एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे कई सारी प्रीमियम फीचर्स शामिल किए जा सकते है.

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना जलवा दिखाने जल्द लॉन्च होंगी 2024 Maruti Ertiga, जानिए क्या? होंगा इसमें खास

 2024 Maruti Ertiga का स्पेसिफिकेशन

अगर बात की जाए इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने अपने नए मॉडल में बहुत ही शानदार फीचर से दिए हैं, जिसमें आपको

2024 Maruti Ertiga का पावरफूल इंजन

यदि इसके मिलने वाले इंजन के मामले में बात की जाए तो इस 2024 Maruti Ertiga में आपको 1.5 लीटर K15B पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है जो कि यहां इंजन 105 PS की पावर और 138Nm का तर्क जनरेट करने में सक्षम होगा।

सबसे सस्ता और कम कीमत में Redmi Note 13 Pro Max 5G का smartphone जबरदस्त बैटरी के साथ

2024 Maruti Ertiga की संभावित कीमत

अगर इसकी कीमत के बारे में बात करें तो आपको बता दे की मडिया रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि 2024 Maruti Ertiga कि भारतीय मार्केट में शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत 8.8 रुपए के आसपास रखी जा सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here