Umaria: पुलिस हवलदार की बाइक एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, ADGP सहित पुलिस अधिकारियों ने व्यक्त की शोक संवेदना

0
149
उमरिया (संवाद)। उमरिया जिले के हर्रवाह गांव के पास 2 मोटर साइकिल की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो जाने से बिलासपुर चौकी में पदस्थ एक हवलदार की मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हवलदार को जिला चिकित्सालय भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना बीते गुरुवार की शाम लगभग 7:45 बजे की बताई गई है।
मिली जानकारी के मुताबिक जिले के बिलासपुर पुलिस चौकी में पदस्थ हवलदार शिवपाल रौतेल शासकीय कार्य के चलते पुलिस चौकी से हर्रवाह की तरफ जा रहे थे। शाम लगभग 7:45 बजे दो मोटरसाइकिल में आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। इस दौरान हवलदार शिवपाल रौतेल को गंभीर चोटें आई थी जिसे आनन-फानन में पुलिस जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं दूसरी मोटरसाइकिल में सवार को भी छोटे आई हैं।
बिलासपुर चौकी में पदस्थ हवलदार शिवपाल रौतेल की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद पुलिस महक में और उनके साथी लोगों में शोक की लहर दौड़ गई संभाग के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डीसी सागर जिले की एसपी निवेदिता नायडू और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिपल महोबिया ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here