दर्शको का सिनेमाघरों में खूब मनोरंजन कर रही है ये दो धमाकेदार फिल्मे, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रकम

0
103
Bhaiya Ji Vs Srikanth Box Office Collection

नमस्कार दोस्तों एंटरटेनमेंट का शौक रखने वाले लोगों को तो यह पता ही होगा कि अभी के समय पर सिनेमाघर में केवल राजकुमार राव की श्रीकांत और मनोज बाजपेई की भैया जी फिल्म का दौर चल रहा है और आपको बता दे कि अभी गर्मी के समय पर इन फिल्मों में मनोरंजन तत्वों की कमी फिलहाल तो थिएटर के दर्शकों की भीड़ टूटती हुई मालूम पड़ रही है. दर्शकों के द्वारा इन फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जिसके चलते हम आपको आज सोमवार के दोनों फिल्मों के कलेक्शन की जानकारी देने वाले हैं.

also read: दिल थाम के बैठ जाइये आ गयी है Mahindra XUV 3XO , धांसू लुक के साथ मिलेंगे टॉप के फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की राजकुमार राव की श्रीकांत फिल्म 10 में को सिनेमाघर में पेश हो चुकी थी और यह एक बायोपिक है जिसमें की आपको अधिकतर ठंडी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है और वैसे हीं इस फिल्म के साथ भी होता हुआ दिख रहा है. दोस्तों आपको बता दे की श्रीकांत फिल्म अभी तक 50 करोड़ का भी कलेक्शन नहीं कर पाई है जिससे कि इसे काफी ज्यादा नुकसान मिल रहा है और आपको बता दे की वीकेंड में ग्राफ भले ही थोड़ा ऊपर चढ़ा था लेकिन फिर सोमवार को कलेक्शन और नीचे गिर गया और कमाई वही तक हो गई.

दर्शको का सिनेमाघरों में खूब मनोरंजन कर रही है ये दो धमाकेदार फिल्मे, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रकम

दोस्तों श्रीकांत ने पहले हफ्ते में 17.85 करोड़ का मुनाफा किया और उसके बाद दूसरे सप्ताह में 13.5 करोड रुपए कमाए इसके बाद दिन-ब-दिन इसकी कीमत गिरते गई. इसके बाद 17 वह दिन में 2.25 करोड़ और 18 दिन में 85 लाख की कमाई करें. अभी इसका टोटल कलेक्शन 37.85 करोड़ है. वहीं दूसरी और बॉलीवुड की नई फिल्म भैया जी भी लगी है जो की 24 में को रिलीज हुई थी और यह एक नया अवतार में नजर आए हैं जिसका कलेक्शन भी कुछ कमाल नहीं कर पाया.

also read: iphone का मटकना भुला देंगा Oneplus का जबरदस्त स्मार्टफोन, जाने कैमरा क्वालिटी और अपडेटेड फीचर्स

दोस्तों इस फिल्मों ने अपने ओपनिंग डे पर 1.35 करोड़ की कमाई करके दूसरे दिन शनिवार को 1.75 करोड़ की कमाई करी और आपको बताओ कि तीसरे दिन 1.50 करोड़ की कमाई के बाद अब मंडे को इसका नया परिणाम आया है जिसमें कि इसमें मात्र 90 लाख की कमाई करी है. अभी तक इसने मात्रा 5.185 करोड रुपए की कमाई करी है जो की काफी कम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here