Kawasaki कंपनी ने अपनी नयी बाइक के साथ मचा दिया है बवाल, कातिलाना लुक के साथ मिलेंगे लक्सेरी फीचर्स

0
36
Kawasaki Ninja e-1

दोस्तों आप सभी तो जानते हैं कि कावासाकी कंपनी कितनी भयानक स्पोर्ट्स बाइक निर्मला कंपनी है. दोस्तों मार्केट में आपको इसकी एक से बढ़कर एक टॉप स्पीड वाली बाइक देखने को मिल जाती है. दोस्तों इसी के साथ फिर एक बार अपनी एक नई बाइक को कंपनी लेकर आ गई है जिसका नाम Kawasaki Ninja e-1 है. दोस्तों इसमें आपको बता दे किया एक इलेक्ट्रिक बाइक है. जिस्म की आपको बहुत ही पावरफुल मोटर और शानदार बैटरी के साथ बेस्ट रेंज प्रदान की जा रही है.

5000 mAh बैटरी 12GB रैम के साथ मार्केट में आया OnePlus का 5G स्मार्टफोन जाने कीमत

दोस्तों सबसे पहले तो आपको इसके फीचर्स के बारे में बता दे की इसमें आपको 9 किलोवाट का पावरफुल मोटर 1.5 kwh की लिथियम आयन बैटरी के साथ मिलता है. साथी आपको बता दे कि यह बाइक मात्र तीन से चार घंटे में 100% तक चार्ज हो जाती है. वहीं पर यह मोटर आपको 6.5 bhp की पावर जेनरेट करने में सकता है. दोस्तों आपको बता दे कि इसमें आपको बहुत ही शानदार बैटरी मिलती है जिसे हम आउट कर चार्ज भी कर सकते हैं.

Kawasaki कंपनी ने अपनी नयी बाइक के साथ मचा दिया है बवाल, कातिलाना लुक के साथ मिलेंगे लक्सेरी फीचर्स

दोस्तों इसी के साथ हम बता दे कि इसमें आपको 150 सीसी का धमाकेदार इंजन मिलता है. दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे कि यह इलेक्ट्रिक गाड़ी मात्र 15 सेकंड में 60 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है. इसमें आपको बेहद ही नहीं टेक्नोलॉजी के डिजिटल फीचर देखने को मिल जाते हैं और वेस्ट क्वालिटी के एलईडी स्क्रीन भी देखने को मिलती है. साथ इसमें आपको स्पीडोमीटर और ऑडोमीटर जैसे ब्रांडेड फीचर्स भी देखने को मिलते हैं.

इतनी सी कीमत में आ रही HF Deluxe की धांसू बाइक धमाकेदार फीचर्स कम कीमत के साथ

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे कि आपको कावासाकी कंपनी की इस शानदार बाइक में दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाता है जो कि आपकी सेफ्टी का पूरा ख्याल रखते हैं. वहीं पर अगर आपको यहां स्पोर्ट्स बाइक पसंद आ रही है तो आपकी जानकारी के लिए बता कावासाकी कंपनी की इस कावासाकी निंजा e-1 बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस लगभग 632000 रखी गई है. दोस्तों यह सबसे खतरनाक और सबसे भयानक इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here