Hero की सिटी पट्टी गोल कर देंगी Jawa 42 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फिचर्स, देखे कीमत

0
26
Jawa 42 Bike 2024

Hero की सिटी पट्टी गोल कर देंगी Jawa 42 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फिचर्स, देखे कीमत,  नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका जैसा कि आप सभी को बच्चा अच्छी जावा कंपनी को भारतीय ऑटो सेक्टर सेगमेंट में अपनी बहुत ही शानदार बाइक्स के लिए जाना जाता है। आपको बता दे की जावा की बाइक्स आजकल के युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है। इसकी बाइक से को मार्केट में भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

LPG Gass Cylinder एलपीजी गैस सिलेंडर में आई भरी गिरावट मात्र 428 रुपये में ख़रीदे एलपीजी गैस सिलेंडर जाने पूरी खबर 

ऐसे में जावा कंपनी ने अपने ग्राहकों को देखते हुए भारतीय ऑटो ट्रैक्टर सेगमेंट में अपना नया वेरिएंट पेश कर दिया है। जिसका नाम Jawa 42 बाइक है। तो चलिए जानते हैं इस पॉटी लुक वाली बाइक से की कीमत, फीचर्स और दमदार इंजन के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से..

Hero की सिटी पट्टी गोल कर देंगी Jawa 42 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फिचर्स, देखे कीमत

Jawa 42 बाइक का स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें इसके फीचर्स की तो जावा कंपनी में अपने इस Jawa 42 बाइक बाइक में बहुत से नए-नए आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले पीछे से शामिल किया है। जिसमें आपको इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, डिजिटल स्क्रीन और टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क,और शॉक अब्जॉर्बर, सस्पेंशन एलॉय व्हील्स, एलइडी लाइट जैसे कई सारे धांसू फीचर्स देखने को मिल जाते है.

Jawa 42 बाइक पावरफुल इंजन

अगर बात करें इसमें मिलने वाले इंजन की तो कंपनी ने आपको इस बाइक में 293 CC का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है, जो की यह इंजन 27 bhp की पावर और 28 न्यूटन मीटर का पिक तर्क जनरेट करने की शक्ति है।

12GB रैम 256 GB स्टोरेज के साथ लांच हुआ Realme 10 Pro का 5G Smartphone जहरीले लुक के साथ

Jawa 42 बाइक की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की जावा कंपनी ने अपनी नई Jawa 42 बाइक कि भारतीय मार्केट में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 1.90 लख रुपए रखी है जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2 लाख तक पहुंच जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here