Ertiga की मस्ती निकालेगी Toyota की खतरनाक MPV, जबराट फीचर्स और अच्छे माइलेज से करेगी मदहोश

0
1215
Toyota Avanza Features

Ertiga की मस्ती निकालेगी Toyota की खतरनाक MPV, जबराट फीचर्स और अच्छे माइलेज से करेगी मदहोश Toyota Avanza मोटर्स अपनी दमदार इंजन वाली गाड़ियों के लिए जानी जाती है इसकी गाड़ियों को ग्राहक खूब पसंद करते है इंडोनेशिया में धूम मचाने के बाद अब Toyota Avanza भारत में भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. आइये जानते है 7-सीटर MPV Toyota Avanza के बारे में खास बातें:

Read more : Vivo T3x के मार्केट में आते ही T2x 5G के दाम में बड़ी गिरावट

Toyota Avanza Features: की स्टाइल

आपको बता दे की इस कार में आपको ressive लुक वाली फ्रंट ग्रिल और स्लीक हेडलाइट्स गाड़ी को एक दमदार रूप देते हैं. आपको इसमें साइड में इसकी बॉडी क्लैडिंग और 17 इंच के अलॉय व्हील्स इसे और भी स्पोर्टी बनाते हैं.यदि इसके अंदर की बात करें तो एर्गोनॉमिक डिजाइन के साथ-साथ प्रीमियम फील देने वाला इंटीरियर आपको जरूर पसंद आएगा. सीटें काफी आरामदायक हैं

Ertiga की मस्ती निकालेगी Toyota की खतरनाक MPV, जबराट फीचर्स और अच्छे माइलेज से करेगी मदहोश

Toyota Avanza Safety Features: फुल सुरक्षा

Toyota Avanza में आपको 6 एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) और व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल (VSC) जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं. साथ ही हिल स्टार्ट असिस्ट (HSA) फीचर भी दिया गया है, ये सारे फीचर्स मिलकर आपके पूरे परिवार को हर रास्ते पर सुरक्षित रखेंगे.

Read more : Mutual Fund में जरूर कराएं ये काम वरना फ्रीज हो जाएगा खाता

Toyota Avanza का दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज

Toyota Avanza बात की जाये इस कार के माइलेज की तो यह कार 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजनदेखने को मिल सकता है, जो कि 104bhp की पावर और 138Nm का टॉर्क जनरेट करता है वही इसके माइलेज के बारे में अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह 14 से 16 किलोमीटर प्रति लीटर के आसपास हो सकती है.

Toyota Avanza की कीमत क्या होगी?

Toyota Avanza बात की जाये तो कीमत के बारे में भी अभी कुछ कहना मुश्किल है. लेकिन, अनुमान लगाया जा रहा है की इसकी शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास हो सकती है.

MP के इस स्टेशन पर गुड्स (मालगाड़ी) ट्रेन पटरी से उतरी,कई सवारी ट्रेनों का आवागमन हुआ बाधित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here