नए अवतार और जहरीले फीचर्स के साथ बहुत ही कम कीमत में खरीदे Citroen C3 Aircross ,जाने पूरी जानकारी

0
8
Citroen C3 Aircross

नए अवतार और जहरीले फीचर्स के साथ बहुत ही कम कीमत में खरीदे Citroen C3 Aircross ,जाने पूरी जानकारी जैसा कि आपको पता है की हमारे देश में एक से बढ़कर एक कारे मौजूद है और अब एक नई कार देखने को हमे मिलने वाली है कंपनी ने फिलहाल इसके बेस वेरिनेट की कीमतों का ही खुलासा किया है जल्दी ही इसके मिड-स्पेक प्लस और टॉप-स्पेक मैक्स वेरिएंट की कीमतों की भी घोषणा की जाएगी। Citroen ने 25,000 रुपये की टोकन राशि देकर कार को बुक किया जा सकेगा। इसकी डिलीवरी 15 अक्टूबर से शुरू होगी। यह आपके लिए बहुत ही अच्छी गाड़ी होने वाली है।

Read Also: 16MP सेल्फी वाले इस कैमरा फोन पर बंपर डिस्काउंट, देखे फीचर्स

चलिए अब बात करते हैं इसकी बेहतरीन डिजाइन और नया अवतार के बारे में आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसमें कुछ बदलाव किये गये हैं जिससे यह हैचबैक से अलग भी नज़र आती है। यह दिखने में बेहद प्रैक्टिकल जान पड़ती है। सी-क्यूब (C-cube platform) पर बनी यह कंपनी की भारत के लिए दूसरी गाड़ी है।साइज़ की बात करने तो इसकी लंबाई 4300mm, चौड़ाई 1796 mm, ऊंचाई 1654 mm और व्हीलबेस 2671mm है। इस एसयूवी का Boot रेंज 444 से 511 लीटर तक जाता है, जो कि सीटिंग कॉन्फिगरेशन पर निर्भर करता है, तथा इसमें कोई नए फीचर्स को भी कंपनी द्वारा ऐड किया गया है चलिए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

नए अवतार और जहरीले फीचर्स के साथ बहुत ही कम कीमत में खरीदे Citroen C3 Aircross ,जाने पूरी जानकारी

अगर हम इसके इंजन की बात करें तो आपको इसमें बहुत ही तगड़ा इंजन देखने को मिलने वाला है इसका इसका ड्यूल टोन डैशबोर्ड सी3 हैचबैक की तरह ही लगता है। इसमें आपको 10.2-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन दिया गया है इसमें आपको और भी बहुत से फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं इसमें कुछ खामियां भी हैं, इस्तेमाल में उतना सहज नहीं है और इस पर कंपनी को काम करने की जरूरत है। सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर-व्यू कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर्स और हिल होल्ड असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। और कई तरह के नए-नए पिक्चर्स इसमें कंपनी में ऐड किए हैं।

Read more : Umaria News: शहर के मध्य दिनदहाड़े लाखों की लूट से मचा हड़कंप,पुलिस जुटी आरोपियों की तलाश में

अगर आपको इस गाड़ी को लेना है तो सबसे पहले इसके पास फॉर्मेट और इंजन के बारे में जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है चलिए जानते हैं इसके इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में पूरी जानकारी की परफॉरमेंस के बारे में बात करने से पहले एक नज़र नई सिट्रोन सी3 एयरक्रॉस के इंजन पर तो इसमें लगा है 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन जोकि 110PS की पावर और 190 Nm का टार्क देता है और यह इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि एक लीटर में यह 18.5 किलोमीटर का माइलेज आसानी से देती है अगर आपको इस कर को खरीदना है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here