Big Breaking: अमरकंटक ट्रेन में लगी आग,धुआं और लपटों को देख दहशत में आए यात्री

0
111
MP (संवाद)। दुर्ग से भोपाल के बीच चलने वाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन अमरकंटक एक्सप्रेस में आग लगे की खबर सामने आई है हालांकि ट्रेन में लगी आग से कोई भी यात्री प्रभावित नहीं हुआ है घटना की जानकारी के बाद ट्रेन को रोक कर फायर एक्सटिंग्विशर की मदद से आग बुझा दी गई है। हालांकि इस दौरान ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच अफरा तफरी का माहौल जरूर निर्मित हो गया था। इसी ट्रेन में सवार यात्री के द्वारा ट्रेन में लगी आग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया है।

Big Breaking: अमरकंटक ट्रेन में लगी आग,आग का धुआं और लपटों को देख दहशत में आए यात्री

बता दें कि दुर्ग से भोपाल तक जाने वाली ट्रेन अमरकंटक सुपरफास्ट एक्सप्रेस में मिसरोद और मंडीदीप के बीच आग लगने की खबर सामने आई है। बताया गया कि आज ट्रेन के एसी कोच b3 और B4 मैं नीचे के हिस्से में लगी थी इस दौरान ट्रेन के नीचे से धुआं और आज की लपटे उठने लगी। जैसे ही ट्रेन में लगी आग की जानकारी हुई ट्रेन को तत्काल रोककर फायर एक्सटिंग्विशर की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। जिस दौरान ट्रेन के नीचे से धुआं उठ रहा था उसे समय ट्रेन में सवार यात्री के द्वारा मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया गया है।

Big Breaking: अमरकंटक ट्रेन में लगी आग,आग का धुआं और लपटों को देख दहशत में आए यात्री

हालांकि इसमें खास बात यह रही की इससे किसी के भी जान और माल का नुकसान नहीं हुआ है जबकि रेल प्रबंधन ट्रेन में लगी आग को लेकर जांच के निर्देश दिए हैं। ट्रेन की आग बुझाने के बाद ट्रेन को काफी समय तक रोका गया इसके बाद उसे गंतव्य के लिए रवाना किया गया है। चूंकि मंडीदीप रेलवे स्टेशन भोपाल से बिल्कुल नजदीक है इसलिए भोपाल से आग बुझाने की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी।

Big Breaking: अमरकंटक ट्रेन में लगी आग,धुआं और लपटों को देख दहशत में आए यात्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here