लाजवाब फीचर्स के साथ कम कीमत पर मिल रहा Tecno Pop 8 Smartphone, मिलेगी तगड़ी कैमरा क्वालिटी

0
13
Tecno Pop 8 Smartphone

Tecno Pop 8 Smartphone नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए टेक्नो कंपनी की ओर से आ रहे हैं कम कीमत वाले इसमें जो लाजवाब फीचर्स के साथ मिलने वाला है। अब इस दिवाली के मौके पर आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। तो चलिए इसके कैमरे और बैटरी आदि के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना जलवा बिखेरने आ गई Mahindra की लग्जरी SUV, जानिए क्या है? कीमत

Tecno Pop 8 Smartphone फीचर्स

सबसे पहले बात करें इसमें मिल रहे फीचर्स की तो कंपनी के द्वारा इसमें 90 Hz का रिफ्रेश रेट वाला इंच का एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्पले दिया है। वही यह स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ 64GB के इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध रहता है। स्मार्टफोन में शानदार परफॉर्मेंस के लिए Unisoc T606 ऑक्टा कोर वाला प्रोसेसर दिया गया है। वही इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है जो स्मार्टफोन के साइड में उपलब्ध रहता है। स्मार्टफोन में लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सीलेनोमीटर और कंपास जैसे अन्य सेंसर भी दिए गए हैं।

लाजवाब फीचर्स के साथ कम कीमत पर मिल रहा Tecno Pop 8 Smartphone, मिलेगी तगड़ी कैमरा क्वालिटी

Tecno Pop 8 Smartphone कैमरा और बैटरी

बात करें स्मार्टफोन के कैमरे की तो इसमें शानदार क्वालिटी वाला 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है इसके साथ ही इसमें एक सपोर्ट सेंसर भी देखने को मिल जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है और इसके फ्रंट में ही ड्यूल एलईडी फ्लैश भी देखने को मिलते हैं। बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी का प्रयोग किया गया है।

Tecno Pop 8 Smartphone कीमत

बात करते हैं स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो इसकी कीमत काफी कम रखी गई है जहां इसे आप 6,899 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर आप भी अपने लिए एक सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प साबित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here