हीरो को टक्कर देने आयी 70 KM की माइलेज वाली TVS Radeon , जानिए कीमत ?

0
31

हेलो दोस्तों आपका आज के इस आर्टिकल में स्वागत है , इस नवरात्रि यदि आप अपने लिए कोई दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं ऑफिस या फिर छोटे-मोटे कामों के लिए जिसमें आपको ज्यादा आकर्षक लोग ज्यादा माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस में मिले। वह भी कम कीमत में तो ऐसे में आपके लिए भारतीय बाजार में टीवीएस मोटर्स की तरफ से आनेवाली TVS Radeon बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। मात्र 74,000 की कीमत में आने वाली इस दमदार मोटरसाइकिल में 70 किलोमीटर की रेंज के अलावा कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

हीरो को टक्कर देने आयी 70 KM की माइलेज वाली TVS Radeon , जानिए कीमत ?

TVS Radeon का दमदार इंजन

बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा इसमें 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है जो की 8.008 Bhp की मैक्सिमम पावर पैदा करती है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ बाइक 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है। वही दमदार परफॉर्मेंस के बाद इसमें 65 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

हीरो को टक्कर देने आयी 70 KM की माइलेज वाली TVS Radeon , जानिए कीमत ?

बजाज कंपनी ने मार्केट में लांच की New Discover 100 की जब्बर bike बेहतर माइलेज और दमदार इंजन के साथ

TVS Radeon के फिचर्स

फीचर्स के अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस बाइक में काफी आकर्षक लुक का उपयोग किया गया है। वही फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ-साथ एलईडी हेडलाइट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रियल में ड्रम ब्रेक, कंफर्टेबल सेट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं।

हीरो को टक्कर देने आयी 70 KM की माइलेज वाली TVS Radeon , जानिए कीमत ?

TVS Radeon की कीमत

अब बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की बात करी जाए तो यदि आज के समय में कोई ज्यादा माइलेज सिंपल लुक वाली बाइक खरीदना चाहता है, तो उनके लिए TVS Radeon बाइक एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस बाइक को 74,336 रुपए के शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 83,457 रुपए तक जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here