लोगो को पसंद आया POCO C65 स्मार्टफ़ोन , जानिए फीचर्स ?

0
19

हेलो दोस्तों आपका आज के इस आर्टिकल में स्वागत है , फ्लिपकार्ट सबसे बड़ी ई-कोमर्स वेबसाइट है जब भी हमे कुछ ऑनलाइन मंगवाना होता है तब हम फ्लिपकार्ट यूज करते है। खासकरके स्मार्टफोन की खरीदी के लिए फ्लिपकार्ट बेस्ट प्लेटफोर्म माना जाता है। हम भी आज ऐसे ही फ्लिपकार्ट की विजिट करने के लिए चले गए और यहाँ पर हमने इतना धमाकेदार ऑफर देखा की हम खुद को रोक नही पाए। हमे लगा की इस ऑफर को आपके साथ शेयर करना चाहिए।

लोगो को पसंद आया POCO C65 स्मार्टफ़ोन , जानिए फीचर्स ?

हमने फ्लिपकार्ट पर POCO C65 फोन पर एक शानदार ऑफर देखा और सोचा की इतने कम प्राइस में इतने शानदार फीचर्स कौन देता है भला। लेकिन पोको कंपनी दे रही है। फ्लिपकार्ट पर POCO C65 फोन बेस्ट सेलिंग फोन बन चूका है। आइये इसमें मिलने वाले फीचर्स जान लेते है।

लोगो को पसंद आया POCO C65 स्मार्टफ़ोन , जानिए फीचर्स ?

ALSO READ Oppo को टक्कर देने आया Xiaomi का 5G स्मार्टफोन,जानिए फीचर्स ?

POCO C65 के फीचर्स

सबसे पहले हम POCO C65 फोन में मिलने वाले फीचर्स जान लेते है इसके बाद ऑफर कीमत के बारे में बात करेगे। इस फोन में आपको 6.74 इंच की डिस्प्ले मिल जाएगी। फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का AI लैंस प्लस 2 एमपी का रियर कैमरा मिल जाता है। सेल्फी लेने के लिए 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी ने POCO C65 फोन में लेटेस्ट हेलियो G85 का प्रोसेसर प्रदान किया है। प्रोसेसर को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है की यह एक गेमिंग फोन भी होने वाला है। इसमें ग्राहकों को 5000 mAh की पावरफुल बैटरी मिल जाएगी।

लोगो को पसंद आया POCO C65 स्मार्टफ़ोन , जानिए फीचर्स ?

POCO C65 ऑफर कीमत

इस फोन के बारे में आज हम इसलिए बता रहा है क्योंकि कम प्राइस में अच्छे फीचर्स मिल रहे है। यह फोन उन लोगो के लिए वरदानरूप है जो महंगे फोन खरीद नही सकते है। POCO C65 फोन की रियल कीमत 10,999 रूपये है। लेकिन कंपनी का दिल तो देखिये जनाब इतना सस्ता फोन होने के बाद भी ग्राहकों को डिस्काउंट दे रही है। डिस्काउंट के चलते यह फोन फ्लिपकार्ट पर मात्र 6,799 रूपये में सेल रहा है। कंपनी पुरे 38% का डिस्काउंट दे रही है। दिलचस्प बात यह भी है की फ्लिपकार्ट पर से खरीदी करने पर आपसे कोई भी डिलीवरी चार्ज नही लिया जायेगा डिलीवरी बिलकुल मुफ्त में हो जाएगी। जाओ तो फिर लपक लो जल्दी ऑफर सिमित समय तक ही रह सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here