Umaria: बारात लेकर वापस लौट रही बस अनियंत्रित होकर गिरी घाट के नीचे, 15 से ज्यादा बाराती घायल तीन की हालत गंभीर,पतखई घाट की घटना

0
232
उमरिया (संवाद)। उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना  अंतर्गत ग्राम मछेहा से बारात लेकर डिंडोरी जिले गई बस वापस लौट के दौरान पतखई घाट में हादसे का शिकार हुई है। हादसे में 15 से ज्यादा बाराती के घायल होने की खबर है वही तीन की हालत गंभीर बताइ जा रही है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची 100 डायल के द्वारा घायलों को बस से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक उमरिया जिले के नौजवान थाना अंतर्गत ग्राम मछेहा से एक बारात बस में सवार होकर डिंडोरी जिले के ग्राम गोपालपुर गई हुई थी और शादी विवाह कर कर बस बारातियों को लेकर वापस लौट रही थी तभी रास्ते में पतखई घाट में बस अनियंत्रित होकर घाट के नीचे गिर गई। हादसे में 15 से ज्यादा बाराती के घायल होने की खबर है वही तीन की हालत गंभीर बताई गई है। घटना की जानकारी के बाद शहडोल जिले के खैरहा थाने का पुलिस बल और डायल 100 मौके पर मौजूद होकर बस में फंसे घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला है।
डायल 100 और पुलिस कर्मियों के द्वारा घायलों को नजदीकी सिंहपुर अस्पताल भेजा गया है, जहां से गंभीर रूप से घायलों को शहडोल जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here