भारत के मार्किट में लॉन्च होने जा रही है दो सबसे दमदार गाड़िया, बदलते नाम के साथ पेश होगी Ford Endeavour

0
57
Ford Endeavour

दोस्तों भारत में ऐसे कोई नहीं होगा जो की ये न जनता हो की फोर्ड एंडेवर कितनी दमदार एसयूवी है. अपने शानदार लुक औइर बेहतरीन फीचर्स के लिए इस गाड़ी को बहुत ज्यादा मात्रा में पसंद किया जाता है. जब कंपनी को इस बात की सुचना मिली तो अब वो भारत में भी अपना क़दम रखना चाहती है. भारत में हमें बहुत ही जल्द हमें नई फोर्ड एंडेवर और फोर्ड इकोस्पोर्ट देखने को मिलेगी. साथ ही बताया जा रहा है की इन दोनों को एक साथ मार्किट में पेश किया जायेगा. लेकिन इसकी लॉन्चिंग की जानकारी नहीं मिली है.

दिल थाम के बैठ जाइये आ गयी है Mahindra XUV 3XO , धांसू लुक के साथ मिलेंगे टॉप के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की फोर्ड एंडेवर को भारत के अलावा अन्य देशों में एवरेस्ट के नाम से बेचा जाता है. इसकी वजह ये है की इस कार को भारत में फोर्ड एंडेवर को एंडेवर का नाम नहीं मिल पा रहा है. लेकिन अब खबर आई है कि कंपनी को एवरेस्ट नाम का ट्रेडमार्क मिल गया है. अब इस शानदार कार को भारत में भी फोर्ड एवरेस्ट नाम से बेचा जाएगा. लेकिन कंपनी ने अभी तक इसके नाम बदलने के पीछे की वजह को साझा नहीं किया है.

भारत के मार्किट में लॉन्च होने जा रही है दो सबसे दमदार गाड़िया, बदलते नाम के साथ पेश होगी Ford Endeavour

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की फोर्ड एंडेवर में आपको कोई खास प्रकार के नए फीचर्स नयी मिल पाते है. लेकिन आपको बता दे की नई लांच हुई फोर्ड एंडेवर में आपको कई सरे तगड़े और लाजवाब फीचर्स मिल रहे है. वही टोयोटा फॉर्च्यूनर में किसी भी प्रकार का फीचर नहीं मिलता है. इसी की वजह से अब फॉर्च्यूनर खरीदने वाले ग्राहक एंडेवर के लांच होने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बात की वजह से टोयोटा एंडेवर बहुत खतरे में है. आपको नई फॉर्च्यूनर में भी नए फीचर्स दिए जा सकते है.

iphone का मटकना भुला देंगा Oneplus का जबरदस्त स्मार्टफोन, जाने कैमरा क्वालिटी और अपडेटेड फीचर्स

आपको बता दे की आपको इसमें कितने भी अच्छे फीचर्स क्यों न मिले लेकिन ये सभी एंडेवर से फीचर्स के मामले में पीछे ही रहने वाली है. साथ ही आपको बता दे की जब ये दोनों शानदार suvs लॉन्च होगी तो दोनों में से इसकी सेल ज्यादा मात्रा में देखने को मिलने वाली है. आपको बता दे की आगरा मार्केट में फोर्ड एंडेवर की सेल फॉर्च्यूनर से ज्यादा होती है, तब कंपनी के द्वारा अपनी कई साड़ी शानदार कारो को भारतीय ऑटोमोबाइल मार्किट में पेश किया जायेगा. ये भारत के लिए भी ख़ुशी की बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here