गर्मी पर टूटेंगे ये 1.5 Ton वाले AC, Amazon दे रहा खुल्लम खुल्ला ऑफर

0
463

इन दिनों 1.5 Ton की कैपेसिटी वाला AC काफी ट्रेंड में चल रहे है। इसकी डिमांड भी मार्केट में काफी तेजी से बढ़ रही है। यह स्मॉल साइज से लेकर मीडियम साइज रूम तक में आते है।

गर्मी पर टूटेंगे ये 1.5 Ton वाले AC, Amazon दे रहा खुल्लम खुल्ला ऑफर

यह एसी इतनी ठंडक देते हैं कि आप मई-जून की गर्मी में भी कंबल ओढ़ने पर मजबूर हो जाएंगे। इन एयर कंडीशनर को Amazon Sale 2024 से खरीदने पर आपको नो कॉस्ट EMI की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा 10 से भी ज्यादा बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं। ताकि आप ग्राहक इन ऑफर के जरिए इन एयर कंडीशनर को सस्ते में खरीद सकें।

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC
यह एक 1.5 Ton वाला एसी हैं, जो 3 स्टार Inverter Split AC के साथ 5 इन 1 कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी में आता है। इसमें आपको एंटी कोरोसिव कोटिंग मिलती है जो काफी लंबे समय ठंडक प्रदान करती और सालों साल तक खराब नहीं होती।

इसके अलावा इस एयर कंडीशनर में एंटीवायरस पीएम 2.5 फिल्टर लगा है, जो ठंडी हवा के साथ कमरे में बैक्टीरिया और पॉल्यूशन को आने से रोकता है। इसे आप Amazon sale पर 44% डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते हैं।

Haier 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC
यह Hair Inverter Split AC हैं, जो 1.5 टन के साथ 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग में आता है। वहीं ये कॉपर कंडेंसर के साथ आता है। साथ ही इसमें 5 इन 1 कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी दी गई है।

Read more : धड़ाम से गिरी Redmi के इन 3 पॉपुलर स्मार्टफोन की कीमत,जाने फीचर्स

ये एंटीबैक्टीरियल फिल्टर से लैस है और यह 54 डिग्री सेल्सियस के टेंपरेचर में भी शानदार कूलिंग देती है। इसे आप नो कॉस्ट ईएमआई के जरिए एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से खरीद सकते हैं।

Samsung 1.5 Ton Inverter Split AC
Samsung का यह Split AC 5 इन 1 कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी के साथ कई सारे कूलिंग मोड के साथ आता है। साथ ही यह एंटीबैक्टीरियल फिल्टर वाला एयर कंडीशनर हैं, जो आपको ठंडी हवा के अलावा बीमारियों से भी बचाता है।

गर्मी पर टूटेंगे ये 1.5 Ton वाले AC, Amazon दे रहा खुल्लम खुल्ला ऑफर

2024 का मॉडल वाला यह एयर कंडीशनर, गूगल असिस्टेंट और अलेक्सा जैसे फीचर में आता है। इस पर आपको 42% का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इसे आप EMI के जरिए भी खरीद सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here