पथरीले रास्तों पर भी अपनी कमर कसकर चलेगी बोलेरो की दमदार 9 सीटर कार, जानिए एडवांस फीचर और कीमत

0
44
Mahindra Bolero Neo Plus

दोस्तों जब भी धमाकेदार गाड़ियों की बात होती है तुम महिंद्रा को कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता है. वैसे तो मार्केट में इसकी कई सारी धाकड़ गाड़ियां मौजूद है लेकिन आज हम आपको Mahindra Bolero Neo Plus के बारे में बताने वाले हैं. भारत के कोने-कोने में बच्चा-बच्चा महिंद्रा की कार्स को पसंद करता है. आपको बता दे की महिंद्रा बोलेरो वैसे तो बहुत पुरानी हो चुकी है लेकिन आज भी इसका क्रेज मार्केट में उतना ही भयानक है. महिंद्रा बोलेरो आज भी अपने ग्राहकों के दिलों में राज करती है.

Read more : धड़ाम से गिरी Redmi के इन 3 पॉपुलर स्मार्टफोन की कीमत,जाने फीचर्स

दोस्तों अगर आप भी अपने लिए कोई भयानक और धाकड़ कर लेने की सोचते हैं आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है. अगर आप सोच रहे हैं कि इसकी कीमत बहुत ज्यादा है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की bolero Neo plus की शुरुआती कीमत 11.39 लख रुपए हैं. इसी के साथ आपको बता दे कि पहले बोलेरो में सिर्फ पांच लोग आराम से बैठ पाते थे लेकिन अब महिंद्रा ने इसमें नौ लोगों के बैठने के लिए शानदार सी सुविधा बना दी है. अब आप इसे पूरे फैमिली के लिए भी खरीद सकते हैं. इसमें आपका पूरा परिवार आसानी से घूमने जा सकता है.

पथरीले रास्तों पर भी अपनी कमर कसकर चलेगी बोलेरो की दमदार 9 सीटर कार, जानिए एडवांस फीचर और कीमत

वहीं पर अगर हम फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा फीचर्स के मामले में किसी भी कंपनी से पीछे नहीं रहती है. बात करें महिंद्रा बोलेरो के फीचर्स की तो इसमें आपको 22.5 सेंटीमीटर का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, usbऔर aux कनेक्टिविटी, इलेक्ट्रिक तौर पर एडजस्ट होने वाले orvm, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे धमाकेदार फीचर्स मिलते हैं. इतना ही नहीं इसमें आपको फ्रंट और रियर पावर विंडो, abs, ड्यूल एयरबैग और इंजन इमोबिलाइजर, ऑटो डोर लॉक, एक शॉप का डंपर और फ्रंट ग्रील पर क्रोम जैसे झन्नाटेदार फीचर्स भी मिलते हैं. यह सब फीचर इसे बाकी गाड़ियों से अलग और बेहतर बनाते हैं.

Read more : Hero लेकर आया किफायती Electric Scooter चलाओ बिना रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस के, कम कीमत में देता है लंबी रेंज, जानिए

वहीं पर अगर हम इसके इंजन की बात करते हैं तो महिंद्रा बोलेरो में आपको एक धाकड़ इंजन परफॉर्मेंस देखने को मिल जाती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाड़ी में आपको माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का इंजन मिलता है. महिंद्रा बोलेरो में 2.2 लीटर एम हॉग डीजल इंजन मिलता है. इसी के साथ आपके इस इंजन को 6 स्पीड गियर बॉक्स और रियर व्हील ड्राइव के साथ जोड़ा गया है. इसमें खास बात यह है कि इसमें आपको 9 सीटर की जगह मिलने वाली है. इसी के साथ आप इस इंजन के जरिए इसे पथरी में रास्तों में भी बहुत आसानी से चला सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here