टी-20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा हुए चोटिल!देखे अपडेट

0
10

इंडियन प्रीमियर लीग के बाद भारतीय टीम उड़न खटोले से विदेशी सरजमीं पर आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए रवाना होगी, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशसंकों और खिलाड़ियों में अभी से काफी जुनून दिख रहा है। इस टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान भी कर दिया है।

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा हुए चोटिल!देखे अपडेट

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका लगने की उम्मीद है, क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने की खबर सामने आई है। माना जा रहा है कि चोट के चलते रोहित शर्मा शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नहीं खे सके थे। इससे भारतीय टीम की टेंशन बढ़ गई है, क्योंकि रोहित शर्मा एक अच्छे कप्तान के साथ गजब के बल्लेबाज भी हैं। हालांकि, अभी उनकी चोट को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है।

Read more : इस योजना के तहत बेटियों को मिलेंगे पूरे 5 हजार रुपए,जाने इस योजना की विशेषताये

शुक्रवार को रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की तरफ से टीम का हिस्सा होने के बाद भी मैच में फील्डिंग करने नहीं उतरे थे। तभी से कयास लगाए जाने लगे कि रोहित शर्मा चोटिल हैं। इसके बाद मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खिलाया था। इतना ही नहीं उन्होंने इस मैच में बल्लेबाजी भी नहीं की।

केकेआर के सामान्य स्कोर पर मिली हार की वजह भी रोहित शर्मा का चोटिल होना भी माना जा रहा है। हालांकि, रोहित शर्मा कितने चोटिल हुए, इसे लेकर आधिकारिक रूप से अभी किसी ने कुछ नहीं कहा है। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में 12 गेंदों का सामना कर 11 रन बनाए।

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा हुए चोटिल!देखे अपडेट

इस बीच पीयूष चावला प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो उन्होंने रोहित शर्मा की पीठ में हल्की सी जकड़न बताई। इसलिए मैनेजमेंट ने एहतियाती कदम उठाते हुए उनसे फिल्डिंग नहीं करवाने की सलाह दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here