पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मे आने वाले एपिसोड्स में होगा हाई वोल्टेड ड्रामा!

0
190

ये रिश्ता क्या कहलाता है के दर्शकों के लिए आने वाले एपिसोड्स काफी दिलचस्प होने वाले हैं। कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है, जिससे दर्शक हैरान रह जाएंगे। आइए चुपके से देखें आने वाले एपिसोड्स में क्या होने वाला है.

पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मे आने वाले एपिसोड्स में होगा हाई वोल्टेड ड्रामा!

अभिरा की घर वापसी, पर क्या बदल चुके हैं उनके इरादे?

पब से वापस आने के बाद, गुस्से में अरमान दादी सा से कहता है, “मुझे नहीं पता इस लड़की में ये गुमान कहाँ से आ गया है। अगर मेरी मर्जी होती तो मैं उससे बात भी नहीं करता।” इस बातचीत को छिपकर सुन लेती है रुही। रुही अरमान से गिड़गिड़ाकर कहती है, “अभिरा और तुम्हारी शादी तो वैसे भी तीन महीने में खत्म हो रही है. कृपया अभिरा को वापस मत लाओ. अगर वो वापस आई तो हम फिर से साथ नहीं हो पाएंगे।

Read more : सोने के दाम में चमत्कारिक बदलाव,जानें 10 ग्राम का भाव

प्रोमो में ये नहीं दिखाया गया है कि अरमान रुही की बात का क्या जवाब देता है, या वो अभिरा को वापस लाने जाता है या नहीं। लेकिन ये जरूर दिखाया गया है कि अभिरा वापस हाउस चली आती है।

क्या अभिरा ने बदल लिया है अपना फैसला?

वापस आने के बाद अभिरा दादी सा के पैर छूकर माफी मांगती है और कहती है, “दादी सा, मुझे अपनी गलती का एहसास हो गया है। आप जैसी समझदार दादी सा से ये सीखा है कि शादी कोई मजाक नहीं है। ये तो सात जन्मों का रिश्ता होता है. दादी सा, मैं अरमान के साथ इस सात जन्मों के रिश्ते को निभाने के लिए तैयार हूं।

पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मे आने वाले एपिसोड्स में होगा हाई वोल्टेड ड्रामा!

अभिरा की ये बात सुनकर दादी सा, अरमान और रुही तीनों हैरान रह जाते हैं। क्या वाकई में अभिरा ने अपना फैसला बदल लिया है? या ये सिर्फ किसी और प्लान का हिस्सा है? ये जानने के लिए आप ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड्स जरूर देखें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here