Katni News: एडिशनल एसपी,SDOP का हुआ ट्रांसफर,चुनाव के ठीक पूर्व एक बार फिर 44 पुलिस अधिकारियों के तबादले,सूची में देखिए कौन हुआ इधर से उधर

0
1359
Katni (संवाद)। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर जहां अब तारीखों का ऐलान होना बचा है और संभवतः इसी सप्ताह में चुनाव आयोग के द्वारा विधानसभा चुनाव की आचार संहिता की घोषणा की जाएगी। इसी के साथ चुनाव आयोग पूरे विधानसभा चुनाव के चुनावी कार्यक्रम की तारीखों का ऐलान भी कर देगा।

Katni News: एडिशनल एसपी,SDOP का हुआ ट्रांसफर,चुनाव के ठीक पूर्व एक बार फिर 44 पुलिस अधिकारियों के तबादले

इस बीच जब पूरे प्रदेश में चुनावी माहौल बना हुआ है बस सिर्फ बचा है तो चुनाव के तारीखों का ऐलान करना बचा है और जैसे ही चुनाव आयोग के द्वारा विधानसभा चुनाव की तारीख को की घोषणा करता है तभी से पूरे प्रदेश में चुनावी प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जाएगी इस बीच बड़ी खबर यह की आचार संहिता लगने के ठीक पहले एक बार फिर पुलिस विभाग में एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है।

Katni News: एडिशनल एसपी,SDOP का हुआ ट्रांसफर,चुनाव के ठीक पूर्व एक बार फिर 44 पुलिस अधिकारियों के तबादले

मध्य प्रदेश शासन गृह विभाग की ओर से जारी स्थानांतरण आदेश में 44 पुलिस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है कई अधिकारियों को कई जिलों के प्रमुख जगहों पर प्रस्तुत किया गया है तो कई अधिकारियों को बटालियन भेजा गया है। इस दौरान  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार बैस का स्थानांतरण रीवा जिले के लिए किया गया है। इसके अलावा कटनी जिले में पदस्थ यूपी पुलिस अधीक्षक रितेश सिंह शिव का स्थानांतरण जबलपुर के लिए किया गया है। यूपी पुलिस अधीक्षक शालिनी परस्ते का स्थानांतरण एसडीओपी बैतूल जिले के लिए किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here