Gori Nagori ने लचकीले कमर से मारा ऐसा झटका की ताऊ को लगा 440 वॉल्ट का करंट

0
62

देशी डांस की दुनिया में अगर सपना चौधरी के बाद कोई नाम मशहूर है तो वो हैं गौरी नागोरी। अपने धमाकेदार डांस और शानदार एनर्जी से गौरी ने ना सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे देश में तहलका मचा दिया है. बिग बॉस सीजन 16 में आने के बाद से तो उनकी फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है. चलिए आज इस आर्टिकल में हम गौरी नागोरी के डांस जुनून, शानदार करियर और दिलचस्प जिंदगी के बारे में जानते हैं.

Gori Nagori ने लचकीले कमर से मारा ऐसा झटका की ताऊ को लगा 440 वॉल्ट का करंट

स्टेज शो से टीवी स्टार तक का सफर

गौरी नागोरी ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी. राजस्थानी और हरियाणवी गानों पर थिरकती गौरी की परफॉर्मेंस देखते ही बनती थी. अपने शानदार डांस मूव्स और कमाल की स्टेज प्रजेंस की वजह से वो जल्द ही हरियाणा की पॉपुलर डांसर बन गईं. उन्हें “हरियाणा की शकीरा” का टाइटल भी मिला. लोग उनके डांस वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते थे.

Read more : OnePlus की धज्जियां मचा देंगा Samsung का धांसू स्मार्टफोन,दमदार बैटरी के साथ,चकाचक कैमरे,देखे कीमत

बिग बॉस में भी छाया गौरी का जलवा

बिग बॉस सीजन 16 में आने के बाद गौरी की लोकप्रियता में चार गुना इजाफा हुआ. शो में भी उन्होंने अपने डांस टैलेंट का जलवा दिखाया और दर्शकों का दिल जीत लिया. गौरी ने बताया कि बचपन में वो पॉप स्टार शकीरा को फॉलो करती थीं और उन्हीं को कॉपी करके उन्होंने डांस करना सीखा. आगे चलकर उन्होंने हरियाणवी और भोजपुरी गानों पर भी डांस करना शुरू किया.

Gori Nagori ने लचकीले कमर से मारा ऐसा झटका की ताऊ को लगा 440 वॉल्ट का करंट

सोशल मीडिया पर भी धूम

गौरी नागोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके इंस्टाग्राम पर लाखों की तादाद में फॉलोअर्स हैं. वो अक्सर अपने डांस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनका एक राजस्थानी मशअप गाने पर किया गया डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here