तेजी से गिरे सोने के दाम, 10 ग्राम कुल इतने रुपये में खरीदें

0
1135

भारतीय सर्राफा बाजारों में अब सोना-चांदी के रेट में काफी उठा पटक देखने को मिल रही है, जिससे हर किसी के चेहरे पर खरीदारी को लेकर पशोपेश की स्थिति बनी हुई है। अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो भैया बिल्कुल भी समय बर्बाद ना करें। आप जल्द खरीदारी कर आगामी दिनों में सोने की महंगाई से बच सकते हैं।

तेजी से गिरे सोने के दाम, 10 ग्राम कुल इतने रुपये में खरीदें

कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद सोने के रेट और भी महंगे हो सकते हैं, जिससे आम लोगों का दम निकलना बिल्कुल तय है। कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन गुरुवार सुबह के अपेक्षा शाम होते-होते सोने के दाम काफी कम हुए, जिससे ग्राहकों को थोड़ी राहत जरूरी मिली। इसलिए जरूरी है कि आप फटाफट सोना खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

Read more : Umaria: कलेक्टर के औचक निरीक्षण में खुली स्वास्थ्य अमले की पोल,एक साथ 10 कर्मचारी मिले नदारत,शोकाज जारी

सर्राफा बाजारों में आप सभी प्योरिटी वाला गोल्ड का रेट जान सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है, जिसे जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा। मार्केट में 999 प्योरिटी(24 कैरेट) वाले गोल्ड की कीमत में गिरने के बाद एक तोला 71327 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

इसके अलावा 995 प्योरिटी(23 कैरट) वाले गोल्ड का प्राइस 71041 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है। मार्केट में 916 प्योरिटी(22 कैरेट) वाले सोने का रेट 65336 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। बाजार में 750 प्योरिटी(18 कैरेट) वाले सोने की कीमत 53495 रुपये प्रति दस ग्राम पर नजर आ रहा है।

तेजी से गिरे सोने के दाम, 10 ग्राम कुल इतने रुपये में खरीदें

585 प्योरिटी (14 कैरेट) वाले गोल्ड का रेट 41726 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रहा है। इसके साथ ही अगर आप चांदी की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर 79719 रुपये प्रति किलो के हिसाब से खरीदारी कर सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

घर बैठे यूं जानिए सोने का ताजा रेट

देश की सर्राफा मार्केट में अगर आप गोल्ड खरीदना चाहते हैं तो पहले इसके रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आपको 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड की कीमत जानने के लिए आप 8955664433 पर मिस्ड कॉल देने की जरूरत होगी। कुछ ही देर बाद एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी आराम से मिल जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here