Bollywood: सनी देवल की “गदर-2” की रफ्तार धीमी,शाहरुख खान की फ़िल्म “जवान” तोड़ेगी ‘बाहुबली 2″ का रिकार्ड

0
129
गदर: एक प्रेम कथा की पहली सफल किस्त के 22 साल बाद गदर 2 वापस आई, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹76.88 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसने तारा सिंह के रूप में सनी देओल और सकीना के रूप में अमीषा पटेल की प्रतिष्ठित ऑनस्क्रीन जोड़ी को वापस ला दिया। गदर 2 तारा सिंह के अपने बेटे चरणजीत (उत्कर्ष शर्मा) को सीमा के गलत तरफ पकड़े जाने के बाद उसे छुड़ाने के लिए एक बार फिर पाकिस्तान जाने पर केंद्रित है।
गदर 2 बॉक्स ऑफिस: सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर मनोरंजक फिल्म की गति सोमवार से धीमी हो गई है क्योंकि फिल्म दर्शक शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए तैयार हैं, जिसकी अग्रिम बुकिंग पहले से ही एक रिकॉर्ड तोड़ने वाली संख्या है।एक रिपोर्ट में किए गए मोटे आंकड़ों के अनुसार, गदर 2 ने सोमवार को इतनी ही संख्या में कमाई करने के बाद मंगलवार को ₹2.6 करोड़ की कमाई की है।
अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 अब ₹506.27 करोड़ हो गई है। चौथे रविवार को इसने ₹500 का आंकड़ा पार कर लिया। अब इसका लक्ष्य शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (₹543 करोड़) और एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ (₹510.99 करोड़) के हिंदी संस्करण को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ना है। लेकिन यह देखना बाकी है कि क्या यह यह उपलब्धि हासिल कर पाएगी। क्योंकि गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म जवांन के आगे गदर 2 की रफ्तार धीमी हो गई है।
फिल्मी दुनिया से जुड़े एक जानकर ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पर गदर 2 ने ₹55 करोड़ की कमाई करने के बाद,  “जिस पथ पर यह चल रहा है, उसे देखते हुए, गदर 2 संभवतः न केवल पठान, बल्कि किसी भी रिकॉर्ड को हरा सकता है। यह इस समय बिल्कुल चरम पर है।” फिल्म व्यापार विश्लेषको का कहना है कि गदर 2 ने ‘पठान’ को मात देने की लगभग 95 प्रतिशत संभावना है।
₹500 करोड़ का आंकड़ा पार करने पर कलाकारों और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों को बधाई देते हुए, अनिल शर्मा ने सोमवार को ट्वीट किया था, “दिल झूम झूम जाएगा.. 500+ करोड़। गदर गदर ..गदर.. #GADAR2 बधाई।” उन्होंने शनिवार को सितारों से सजी गदर 2 की सफलता पार्टी की शोभा बढ़ाई थी, जिसमें कलाकारों और क्रू के साथ-साथ अमीर खान,शाहरुख खान और सलमान खान सहित हिंदी फिल्म उद्योग के सभी बड़े नाम शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here