Big Breaking:चलती ट्रेन में खूनी खेल,एक एएसआई सहित 4 यात्री की गोली लगने से मौत

0
848
मुम्बई (संवाद)। बड़ी खबर महानगर मुंबई से है जहां जयपुर से मुंबई जा रही सुपर फास्ट ट्रेन में गोलीबारी हुई है जिसमें एक आरपीएफ एएसआई सहित 4 यात्रियों की गोली लगने से मौत हो गई है। हालांकि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चला है। लेकिन यह जानकारी मिल रही है कि RPF का ही एक जवान के द्वारा यह गोलीबारी की गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के जयपुर से मुंबई जाने वाली सुपर फास्ट ट्रेन जैसे ही आज सुबह 5:30 बजे महाराष्ट्र के पालघर के पास पहुंची थी। उस दौरान ट्रेन में चल रहे स्कॉट आरपीएफ के 1 जवान कि किसी बात पर आरपीएफ के एएसआई से बहस होने लगी। इस दौरान भारी गर्मा गर्मी देख ट्रेन में सवार यात्री भी बीच बचाओ करने लगे  लेकिन आरपीएफ का चेतन नामक आरक्षक जवान इतना गुस्से में आ गया कि वह है अपने पास रखें बंदूक से फायर करने लगा। इस दौरान एक आरपीएफ के एएसआई टीकाराम की गोली लगने से मौत हुई है। वही इस गोलीबारी में ट्रेन में यात्रा कर रहे 3 यात्रियों की गोली लगने से मौत हो गई है।
चलती ट्रेन में हुए इस गोलीकांड से ट्रेन के बोगी नंबर 5 में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में गोली मारकर भागने की फिराक में आरक्षक चेतन के द्वारा ट्रेन की चेन खींची गई और वह उतरकर भागने लगा। इस दौरान उसे जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आरक्षक चेतन को पकड़े जाने के बाद आरपीएफ और जी आरपी की टीम उससे पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here