हजारों लोंगो ने कहा वाह मंत्री जी : वित्तमंत्री ने चलाई तलवार,तलवारबाजी देख हजारों लोग हुए दंग

0
665
मंदसौर (संवाद) मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री की तलवार बाजी वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देख हजारों लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे है और वीडियो को फारवर्ड और शेयर भी कर रहे है।
जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो मध्यप्रदेश सरकार के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा का है। जो तलवार बाजी का करतब दिखा रहे है। बताया गया कि वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा मंदसौर जिले के मल्हारगढ में बाबा रामदेव मेले में शामिल होने पहुंचे थे जिसके बाद वह वही पास में बने बाबा रामदेव अखाड़े में चल गए और वहां चल रही तलवार बाजी और अन्य करतब के बीच मंत्री भी पहुंच गए। काफी समय तक वह अन्य लोंगो के द्वारा किये जा रहे करतब को देखते रहे। लेकिन उनके द्वारा जब नही रहा गया तब वह भी अखाड़े में उतर गए। फिर क्या उन्होंने एक हाथ मे तलवार और एक हाथ हांथ में ढाल पकड़ ली।   
वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने अखाड़े में इस तरीके से तलवार बाजी का करतब दिखाया कि वहां मौजूद हजारों लोग देखते ही रह गए। उन्होंने वहां बज रहे ढोल-तासे की रफ्तार के साथ एक परिपक्व तलवार बाज की तरह पूरी ताकत और जोश के साथ तलवार बाजी की है। जिसके बाद वहाँ मौजूद लोगो ने जमकर ताली बजाई और कहा वाह मंत्री जी।
बता दे कि वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा अखाड़े के पुराने खिलाड़ी है। उनका पहले लगातार कई वर्षो से अखाड़े में आना जाना रहा है और अभ्यास भी करते रहे है।उनके द्वारा तलवार, लाठी और भाले बड़े ही बेहतर ठंग से भांजा जाता रहा है। खासकर तलवार बाजी में उन्हें महारत हासिल है। वायरल वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते है कि वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा आज 65 की उम्र में इस तरह की बेहतरीन तलवार बाजी का करतब दिखाया है लेकिन जब वह जवान रहे होंगे तब वह किस तरह का करतब दिखाते रहे होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here