संजीव कुमार सिन्हा होंगे डिंडौरी के नए एसपी,नाबालिक छात्राओं के यौन शोषण मामले में पुलिस की लापरवाही से बेहद नाराज थे सीएम शिवराज

0
1416
डिंडोरी (संवाद)। बीते दिनों जिले के समनापुर थाना अंतर्गत मिशनरी स्कूल में छात्राओं के यौन शोषण के मामले में पुलिस की लापरवाही से बेहद नाराज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के द्वारा डिंडौरी के एसपी संजय सिंह को हटाने के निर्देश जारी किया गया था। जिसके बाद एसपी डिंडौरी को तत्काल हटाते हुए उनकी जगह डिंडौरी जिले के नए एसपी के रूप में संजीव कुमार सिन्हा की पदस्थापना की गई है।
बता दे कि समनापुर थाना अंतर्गत मंडला जिले की सीमा पर स्थित मिशनरी हायर सेकेंडरी स्कूल में छात्राओं के यौन शोषण का मामला सामने आया था।जिसमे स्कूल के पादरी सहित प्राचार्य,शिक्षक और महिला वार्डन के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली थी।लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते उनकी गिरफ्तारी नही हो सकी। पुलिस ने सिर्फ स्कूल के प्राचार्य को गिरफ्तार किया था लेकिन उसे भी थाने से ही रिहा कर दिया गया जिससे नाराज लोंगो ने हंगामा मचा दिया और मामले में पुलिस की लापरवाही का आरोप लगाया था।इधर पूरी घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी नजर रखे हुए थे।पुलिस की लापरवाही देख सीएम शिवराज ने जिले के पुलिस अधीक्षक संजय सिंह को तत्काल हटाने के निर्देश जारी कर दिए।अब डिंडौरी जिले के लिए संजीव कुमार सिन्हा को बतौर एसपी पदस्थ किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here