विधायक संजय पाठक ने रचा इतिहास, तीनो नगर परिषद में भाजपा उम्मीदवार हुये निर्विरोध निर्वाचित,

0
589
कटनी (संवाद)। जिले के विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत तीनो नगर परिषद कैमोर, विजयराघवगढ़ और बरही नगर पंचायत के अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए है और यह सब इस क्षेत्र के विधायक संजय सतेंद्र पाठक के कुशल रणनीति से संभव हो पाया है।
जानकारी के मुताबिक आज 7 अगस्त को बरही नगर परिषद में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव सम्पन्न कराया जा रहा है जिसमें भाजपा पार्टी से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार पीयूष अग्रवाल निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए है।यहाँ पर कांग्रेस पार्टी अपना प्रत्यासी तक खड़ा नही कर सकी है। जबकि पार्षद के चुनाव में निर्धारित 15 वार्डों में से 6 पार्षद कांग्रेस पार्टी से विजयी हुए थे। लेकिन अध्यक्ष के चुनाव में उनके द्वारा चुनाव नही लड़ पाना पूरी कांग्रेस पर संदेह होता है।
इसके एक दिन पहले 6 अगस्त को हुए कैमोर नगर परिषद और विजयराघवगढ़ नगर परिषद में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के चुनाव में भी भाजपा ने निर्विरोध चुनाव जीत लिया है। कैमोर नगरपरिषद में भाजपा की उम्मीदवार श्रीमती मनीषा शर्मा और नगरपरिषद विजयराघवगढ़ में भाजपा उम्मीदवार श्रीमती वसुधा मिश्रा ने निर्विरोध चुनाव जीता है। और आज 7 अगस्त को बरही नगर पंचायत के अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा के पीयूष अग्रवाल के निर्विरोध निर्वचित होने से एक बात तो साफ हो जाती है की यहां भाजपा विधायक संजय सतेंद्र पाठक के मुकाबले कोई नही है। जिस तरीके से सभी मे सामंजस्य बनाकर एक जबरदस्त रणनीति के तहत कांग्रेस का सफाया कर दिया है। वहीं विधानसभा विजयराघवगढ़ के अंतर्गत आने वाली तीनो नगर परिषद में भाजपा का कमल वह भी निर्विरोध खिलाया है और एक नया इतिहास रच दिया है। निश्चित रूप से विधायक संजय सतेंद्र पाठक एक मजबूत और सशक्त रणनीतिकार साबित हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here