रेलवे सीएनडब्लू के सीनियर डीएमई एसके सिंह को सीबीआई ने 40 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

0
321
हीरा विश्वकर्मा,कटनी (संवाद)। सीबीआई जबलपुर ने रेलवे विभाग न्यू कटनी जंक्शन के सीएनडब्ल्यू विभाग में पदस्थ डीएमई अधिकारी को उसके निवास पर 40 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है।
जानकारी के मुताबिक बताया गया कि कटनी रेलवे विभाग के न्यू कटनी जंक्शन स्थित सीएनडब्लू विभाग में सीनियर अधिकारी डीएमई एसके सिंह के दफ्तर में सीबीआई ने छापामार कार्यवाही की है। बताया गया कि सीनियर डीएमई अधिकारी एसके सिंह के द्वारा हाइड्रोलिक मशीन की एनकेजे यार्ड में सप्लाई करने के बाद उसके भुगतान करने के एवज में कंपनी से 70 हजार रिश्वत की मांग की जा रही थी। जिससे परेशान होकर कंपनी के मालिक अंकित शर्मा ने इसकी शिकायत सीबीआई से कर दी।
सीबीआई के द्वारा शिकायत का सत्यापन किये जाने के बाद पूरे प्लानिंग से डीएमई अधिकारी एसके सिंह को कंपनी के मालिक अंकित शर्मा के द्वारा रिश्वत की राशि प्रथम किश्त के रूप 40 हजार दी गई।जिसके बाद जैसे रिश्वत की राशि दी गई उसके तुरंत बाद सीबीआई जबलपुर की टीम ने छापामार कार्यवाही की है।जिसमे सीएनडब्लू विभाग के सीनियर डीएमई एसके सिंह को रिश्वत की राशि सहित रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here